»   » #Dhamaka PIC: क्या सलमान की उंगली में ये सगाई की अंगूठी है?

#Dhamaka PIC: क्या सलमान की उंगली में ये सगाई की अंगूठी है?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सगाई और शादी की खबरें लोगों को जितनी बड़ी अफवाह लगती है उतना शायद ही बॉलीवुड में कुछ होता है। लेकिन अब सबने सुबूत के साथ सलमान की शादी, सगाई की खबरे फैन्स तक पहुंचाना शुरू कर दिया है।

सलमान आजकल सुलतान की शूटिंग कर रहे हैं और उनके साथ लूलिया भी हैं, ये तस्वीरें तो सलमान की दोस्त बीना काक ने वायरल कर ही दी थी। लेकिन अब सलमान खान की एक और तस्वीर वायरल हुई और इसमें उनके हाथ में चमक रहा है छोटा सा डायमंड।
[ALERT: सलमान खान 18 नवंबर को क्यों करेंगे शादी!]

और लोगों का मानना है कि सलमान और लूलिया वंतूर की सगाई की खबरें जो हाल ही में उड़ी थीं, वो सच थीं। क्योंकि हाल ही में सलमान खान को दुबई में अंगूठी की शॉपिंग करते भी देखा गया था।

और दुबई में भी लूलिया और सलमान एक साथ छुट्टियां ही बिता रहे थे। वैसे भी सलमान खान को मम्मी से शादी का फरमान मिल ही चुका है और हाल ही में लूलिया को लेकर भी काफी दिलचस्प बातें लीक हुई हैं -

क्या वो अंगूठी है

क्या वो अंगूठी है

सलमान के हाथ को ध्यान से देखिए तो आपको चमचमाती अंगूठी दिख जाएगी। हालांकि कुछ लोगों का ये भी मानना है कि शायद वो बस पानी की एक बूंद हो जो सूरज की रोशनी की वजह से चमक रही है।

मना रहे हैं छुट्टियां

मना रहे हैं छुट्टियां

सलमान और लूलिया दिल्ली के एक फार्म हाउस में छुट्टियां बिता रहे हैं और ये तस्वीरें उनकी दोस्त बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम पर डाल दीं।

बिग बॉस से सुलतान तक

बिग बॉस से सुलतान तक

लूलिया आजकल हर वक्त सलमान के ही साथ रहती हैं चाहे वो बिग बॉस फिनाले का शूट हो या फिर सुलतान का। वो सलमान के ही साथ इंजॉय करती दिखती है।

दुबई में छुट्टियां

दुबई में छुट्टियां

सलमान और लूलिया हाल ही में एक वेकेशन दुबई में भी मना चुके हैं और उनकी ये तस्वीर एक फैन ने एयरपोर्ट पर खींची और ट्विटर पर वायरल कर दी।

अंगूठी शॉपिंग

अंगूठी शॉपिंग

दुबई में सलमान खान एक ज्वेलरी शोरूम में अंगूठियों की शॉपिंग करते भी दिखे और लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में शिफ्ट

गैलेक्सी अपार्टमेंट में शिफ्ट

लूलिया वंतूर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही शिफ्ट हो चुकी हैं। सलमान खान यहां दो फ्लोर के घर में रहते हैं और लूलिया भी यहीं रहती हैं, ऐसा सूत्रों का कहना है।

ऑटो से आना जाना

ऑटो से आना जाना

लूलिया पूरे मुंबई में ऑटो से ही घूमती फिरती हैं। उनका मानना है कि इससे वो कॉमन लगती हैं और किसी की नज़रें उन पर नहीं जाती। सलमान के बॉ़डीगार्ड्स भी उनसे दूर रहते हैं।

सबकी खास

सबकी खास

लूलिया परिवार में सबकी खास हैं। अर्पिता की शादी में सलमान ने खास घरवालों और दोस्तों से उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर ही मिलवाया है। हालांकि ये सब अफवाहों का हिस्सा हैं।

महंगा गिफ्ट

महंगा गिफ्ट

अब लूलिया को ऑटो में घूमता देख सलमान कैसे देखेंगे। उन्होंने हाल ही में लूलिया को एक बढ़िया सिल्वर गाड़ी गिफ्ट की है। हालांकि फिल्हाल लूलिया इसका इस्तेमाल करते नहीं दिखी हैं।

English summary
Is that an engagement ring on Salman Khan's finger- View pic?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos