»   » Shhh: अजय देवगन को छोड़कर...शाहरूख के साथ स्क्रिप्ट डिस्कस कर रही हैं काजोल!

Shhh: अजय देवगन को छोड़कर...शाहरूख के साथ स्क्रिप्ट डिस्कस कर रही हैं काजोल!

करण जौहर और काजोल के रिश्तों में अब कुछ नहीं बचा है लेकिन आजकल काजोल शाहरूख खान को लेकर काफी ज़्यादा डरी हुई हैं। कमं से कम गपशप गली इन खबरों से गुलज़ार है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काजोल और करण जौहर के समीकरण बदल चुके हैं। और काजोल आजकल बहुत परेशान चल रही हैं। करण जौहर के कारण। दरअसल, काजोल के बारे में सारे खुलासे करते हुए करण जौहर ने साफ कहा था कि उन्हें अपने दोस्त बांटना बिल्कुल पसंद नहीं है।

और बस यही अब काजोल के डर का कारण बन चुका है। दरअसल, गपशप गली की मानें तो काजोल को डर है कि उनका लाइफ का करण चैप्टर, उनकी शाहरूख और मनीष मल्होत्रा से दोस्ती पर असर डालेगा।

is-kajol-insecure-karan-johar-about-shahrukh-khan

यही कारण है कि काजोल आजकल, अपने काम तक को शाहरूख खान से डिस्कस कर रही हैं। इतना ही नहीं वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि शाहरूख और मनीष से जुड़ी रहे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में काजोल के दोस्त काफी कम हैं, लेकिन जो हैं, वो हमेशा से हैं। और अब वो उम्र के उस दौर में है जब दोस्ती की नहीं जाती, निभाई जाती है।
[Uff: शाहरूख खान ने काजोल पर मारा बहुत ही बुरा #JOKE!]

जिन्हें नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल क्लैश के दौरान अजय देवगन ने करण जौहर पर काफी कीचड़ उछाला।

और इसके बाद करण जौहर, अपनी, अजय देवगन और काजोल की ईक्वेशन के बारे में खुलकर सामने आए थे। ये बातें काफी चौंकाने वाली थीं -

अब कोई रिश्ता नहीं

अब कोई रिश्ता नहीं

मेरे और काजोल के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। हमारे बीच सब कुछ खत्म हो गया है। कुछ ऐसा हुआ जिसने मेरा बहुत दिल दुखाया और मैं उस कारण के बारे में बात नहीं करना चाहूंगा क्योंकि वो ना मेरे लिए अच्छा होगा ना ही उसके लिए।

अब तो पहचानते भी नहीं

अब तो पहचानते भी नहीं

25 सालों तक दोस्त रहने के बावजूद आज मैं और काजोल एक दूसरे से बिल्कुल बात नहीं करते हैं। हम बस एक दूसरे को देखते हैं हेलो कहते हैं और दूसरी तरफ देखते हुए आगे बढ़ जाते हैं।

दिक्कत कुछ थी भी नहीं

दिक्कत कुछ थी भी नहीं

मेरे और उसके बीच कभी कोई दिक्कत थी ही नहीं। दिक्कत मेरे और उसके पति के बीच में थी। ऐसी दिक्कत जो वो जानती है, उसका पति जानता है और मैं जानता हूं। और मैं इसे ऐसे ही रखना चाहूंगा।

माफी मांगनी चाहिए थी

माफी मांगनी चाहिए थी

मैं यह नहीं कहना चाहूंगा कि ये सब क्या हुआ और क्यों हुआ लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उसे एक गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए थी, भले ही वो गलती उसने नहीं की थी।

उसने अपना साइड चुन लिया

उसने अपना साइड चुन लिया

मुझे लगा कि अगर वो हमारी 25 सालों की दोस्ती का मान नहीं रख सकती, अगर उसे अपने पति का साथ देना है, जो कि मैं कहीं ना कहीं समझ सकता हूं, तो वो उसकी चॉइस थी। लेकिन मुझे उसकी ज़िंदगी में इससे ज़्यादा नहीं रहना था।

कब से बात हुई ही नहीं

कब से बात हुई ही नहीं

अब तो महीनों हो चुके हैं जब हमारी बात नहीं हुई। और मुझे अब इस बात से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता। पर हां मुझे दुख होता है कि बिना दोस्ती की इज़्जत रखे, बिना 25 सालों का लिहाज़ किए इतना कुछ कर दिया गया। कह दिया गया।

मैं अंदर तक दुखी हूं

मैं अंदर तक दुखी हूं

ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज़ से पहले मुझ पर बहुत सारे अजीब से इल्ज़ाम लगाए गए। कहा गया कि मैंने उसके पति की फिल्म खराब करने के लिए किसी (KRK) को पैसे दिए हैं। मैं बता भी नहीं सकता कि ये सुनकर मुझे कितना दुख हुआ था।

ऐसा करेगी सोचा ही नहीं था

ऐसा करेगी सोचा ही नहीं था

काजोल ने पूरे मामले पर रिएक्शन देते हुए एक ट्वीट किया - SHOCKED!उस एक ट्वीट ने मुझे समझा दिया कि अब हमारे बीच कुछ भी नहीं बचा। उस एक शब्द ने साफ कर दिया कि वो ये मानती है कि मैंने ऐसा घटिया काम किया होगा। मुझे लगा बस यह बात यहीं खत्म और ये रिश्ता भी। काजोल मेरी ज़िंदगी में अब कभी वापस नहीं आ सकती।

मां चाहें तो रिश्ता रखें

मां चाहें तो रिश्ता रखें

मुझे नहीं लगता कि वो भी मेरी ज़िंदगी में वापस आना चाहती है। वो मेरे लिए बहुत मायने रखती थी पर अब नहीं। मैंने अपनी मां को कहा है कि वो चाहें तो काजोल से अपना रिश्ता कायम रख सकती हैं।

सारे प्यार को खत्म कर दिया

सारे प्यार को खत्म कर दिया

मैं अपनी ज़िंदगी का एक कतरा भी काजोल पर नहीं लगाना चाहूंगा क्योंकि उसने मेरे अंदर से उस सारे प्यार को खत्म कर दिया जो मेरे दिल में उसके लिए था। मुझे नहीं लगता कि वो इस लायक है। मेरे मन में उसके लिए कुछ भी नहीं है।

एक शब्द ने मुझे तोड़ दिया।

एक शब्द ने मुझे तोड़ दिया।

मुझे दोस्त कहते हैं कि ये सब मेरा गुस्सा बोल रहा है पर ऐसा नहीं है। उस एक शब्द के ट्वीट ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। मुझे इतनी ज़्यादा ज़िल्लत कभी महसूस नहीं हुई जितनी उस दिन हुई। उस एक शब्द ने मुझे तोड़ दिया।

उसे मेरी ज़रूरत ही नहीं

उसे मेरी ज़रूरत ही नहीं

पहले मुझे काजोल पर गुस्सा आया, फिर काफी दुख हुआ लेकिन अब कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ भी हो जाए मैं उसके लिए कभी खड़ा नहीं रहूंगा। और शायद उसे इसकी ज़रूरत भी नहीं है।

25 साल के प्यार का सम्मान

25 साल के प्यार का सम्मान

मैं उसके पति के बारे में बात नहीं करता क्योंकि उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। आज तक कभी वो मेरे लिए मायने भी नहीं रखता था। मैं अभी भी उसके पति के बारे में कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मैं अपने और काजोल के 25 साल के प्यार का सम्मान करता हूं।

काश ऐसा कुछ हो पाता

काश ऐसा कुछ हो पाता

पर हां, मुझे दुख होता है कि वो अभी भी उन लोगों की दोस्त है जो मेरे दोस्त हैं। जैसे मनीष और निरंजन। काश वो उसके दोस्त नहीं रहते। पर मैं ज़बर्दस्ती नहीं कर सकता। लेकिन वो उसके बारे में बात भी करते हैं तो मुझे गुस्सा आ जाता है।

English summary
Is Kajol insecure of Karan Johar about Shahrukh Khan?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos