»   » Ooo: तो शाहरूख - अक्षय के साथ फिल्म में किसे कास्ट करेंगी फराह खान?

Ooo: तो शाहरूख - अक्षय के साथ फिल्म में किसे कास्ट करेंगी फराह खान?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फराह खान अपनी अगली फिल्म की कास्टिंग को लेकर काफी उलझन में हैं। वैसे तो शाहरूख खान हमेशा से उनके फेवरिट रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी तगड़ी है। और माना जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक साथ आ सकते हैं।

दरअसल, फिल्म में दो हीरोइनें हैं जिनके लिए आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा का नाम फाइनल माना जा रहा है। और शाहरूख के बिना तो फराह फिल्म बनाने की सोच भी नहीं सकती। 
[2017 में अक्षय कुमार करेंगे ज़ोरदार डबल DHAMAKA!] 

लेकिन उनकी पिछली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की तरह ये फिल्म भी मल्टीस्टारर हो सकती है और इससे जुड़ सकता है अक्षय कुमार का नाम। और अगर ऐसा हुआ तो शाहरूख और अक्षय को एक साथ देखना फैन्स के लिए ट्रीट होगी।

इसके अलावा अगर फिल्म में दोनों हीरो होते हैं तो देखना होगा कि दोनों हीरोइनों की जोड़ी किसके साथ बनती है। आलिया अक्षय - परिणीति शाहरूख या फिर शाहरूख - आलिया और अक्षय - परिणीति। 

जो भी हो, फराह खान की परेशानी कम से कम फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ा रही है। जानिए बॉलीवुड की आने वाली हटके जो़ड़ियां - 

अक्षय - परिणीति या शाहरूख - परिणीति

अब फिल्म में परिणीति - आलिया की जोड़ी किसके साथ बनती है ये तो देखने वाली बात होगी। वैसे परिणीति और अक्षय की हाल ही में एक तस्वीर काफी वायरल हुई और दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे थे।

अक्षय - आलिया

श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में आलिया 20 साल की लड़की बनी हैं जिन्हें 40 साल के एक आदमी से प्यार हो जाता है जो बहुत ही बड़े राजनीतिक हस्ती के खून के इल्ज़ाम से लदा है।

शाहरूख - आलिया

गौरी शिंदे की अगली फिल्म में शाहरूख खान आलिया के लव गुरू बने हैं और सुनने में आ रहा है कि फिल्म में आलिया 4 लड़कों के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

शाहिद कपूर - कंगना रणौत

शाहिद और कंगना एक साथ कितना धमाल मचा सकते हैं ये सोचकर ही मज़ा आ जाएगा। दोनों विशाल भारद्वाज की रंगून में एक साथ आ रहे हैं। फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है।

ऋतिक रोशन - पूजा हेगड़े

वैसे तो इनके अफेयर की तगड़ी अफवाहें उड़ रही हैं पर ऋतिक के साथ मोहनजोदड़ो में ये साउथ ब्यूटी कैसी लगेंगी ये देखना ही होगा। वहीं इनके अफेयर की पुष्टि हाल ही में कंगना रनौत ने की थी।

फरहान अख्तर - श्रद्धा कपूर

जी हां दो रॉकस्टार्स। फरहान और श्रद्धा दोनों ही रॉक ऑन 2 में अपने रॉकिंग अंदाज़ से आग लगा सकते हैं। वहीं उनकी सिंगिंग बॉन्डिंग की भी काफी बातें बॉलीवुड में हुई हैं।

सलमान खान - अनुष्का शर्मा

सलमान और अनुष्का इस साल की ब्रांड न्यू पेयरिंग है और सुलतान में इन्हें साथ देखने को फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। हालांकि फिल्म की लीडिंग हीरोइन को लेकर काफी झंझट भी हो चुका है।

अजय देवगन - सायशा

अजय देवगन की फिल्म शिवाय से दिलीप कुमार और सायरा बानू की भतीजी अपना डेब्यू करने वाली है। यानि शिव की पार्वती? क्योंकि शिवाय शिव जी के जीवन पर बन रही है।

शाहरूख खान - माहिरा खान

दो खान मिलकर रईस में क्या करने वाले हैं अल्लाह जाने। माहिरा फवाद खान के साथ सीरियल हमसफर में कयामत ढा चुकी हैं। वहीं उनकी और शाहरूख की ट्विटर बॉन्डिंग भी माशाल्लाह ही है।

 

English summary
Is Farah Khan planning a film with Shahrukh and Akshay?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos