»   » OMG शाहरुख-अबराम की वजह से हार गयी केकेआर!

OMG शाहरुख-अबराम की वजह से हार गयी केकेआर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स केकेआर ने आइपीएल 8 के पहले ही मैच में शानदार जीत हासिल की। शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पवेलियन में खड़े तालियां बजाते दिखे।

लेकिन वहीं दूसरे मैच में केकेआर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बुरी तरह से हारी। अब हारी तो अपने प्लेयर्स के खराब प्रदर्शन की वजह से लेकिन दर्शकों का ये रिस्पॉंस आया कि शाहरुख खान और अबराम जो कि केकेआर के लिए लकी चार्म हैं उनके ना आने की वजह से केकेआर हार गयी।

हालांकि शाहरुख खान ने अपनी टीम को जाते वक्त ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और लिखा दिल्ली में महागन प्रोजेक्ट लॉंच के लिए आना पड़ा। केकेआर टीम को मिस कर रहा हूं।

केकेआर के हारने व रॉयल चैलेंजर्स के जीतने के बाद शाहरुख ने ट्विटर के माध्यम से केकेआर को अपना प्यार दिया और रॉयल चैलेंजर्स को जीत के लिए ढेर सारी बधाइया। साथ ही उन्होंने कहा कि वो जल्द ही वापस अपनी टीम के साथ होंगे।

तो शायद कहीं ना कहीं शाहरुख को भी ये लग रहा है कि उनके ना होने की वजह से शायद कुछ कमी रह गयी। लेकिन वो जल्द ही इस कमी को पूरा करेंगे। चीयर्स।

English summary
KKR has lost the match because Shahrukh Khan and Abram were not there to support them. It is been said Shahrukh and now Abram are lucky mascot for them.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos