»   » OMg! 'सुल्तान' में सलमान खान.. इस इंटरनेश्नल फाइटर से करेंगे मुकाबला

OMg! 'सुल्तान' में सलमान खान.. इस इंटरनेश्नल फाइटर से करेंगे मुकाबला

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] लगता है 'सुल्तान' को शानदार बनाने के लिए सलमान खान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ताजा खबरों की मानें तो इस फिल्म में दबंग खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'सुल्तान' में सलमान फाइटर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म सुल्तान की शूटिंग फिलहाल कर्जत में चल रही है। लिहाजा, फिल्म से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें बाहर आती रहती हैं।


SHOCK: सलमान खान को लेकर खुलासा..


टाइरॉन वूडली की बात करें तो बता दें कि वे अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। इससे पहले वूडली इस साल अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रेट आउटा कॉम्पटन' में नजर आए थे। कुछ समय पहले टाइरॉन ने घोषणा की थी कि वे भारत जा रहे हैं और वहां सलमान के साथ फिल्म करेंगे।


हम्मम.. उम्मीद है सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद सुल्तान के लिए और क्रेजी हो जाएंगे। आखिर सलमान खान पहली बार फाइटर लुक में धमाका मचाने वाले हैं।


बहरहाल, यहां जानें सुल्तान से जुड़ी बातें-


रियल फाइटर

फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।


सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


अमित साध

फिल्म में अमित साध युवा 'सुल्तान' बने नजर आएंगे। जहां सलमान खान 30 के बाद के सुल्तान दिखेंगे, वहीं अमित उनका young किरदार निभाएंगे।


रणदीप हुडा

वहीं, फिल्म में रणदीप हुडा सुल्तान के कोच बनने वाले हैं। पहले इस किरदार के लिए संजय दत्त और Sylvester Stallone के नामों की अफवाह थी।


फिल्म की एक्ट्रेस

बता दें, इस फिल्म में दो एक्ट्रेस होंगी। फिल्म में एक्ट्रेस कोई साइड किरदार नहीं निभाने वाली हैं। बल्कि इस बार सलमान खान की फिल्म में हमें हीरोइन निगेटिव रोल में दिखेंगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार बहुत चैलेजिंग है और निगेटिव शेड दिया गया है।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है। फिल्म में सलमान के तीन स्टेज दिखाए गए हैं।


हरयाणवी

जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।


 


English summary
Salman Khan to fight against UFC fighter Tyron Woodley in upcoming flick Sultan.
Please Wait while comments are loading...