»   » 'मैं सलमान खान के साथ फिल्म करना चाहती हूं'

'मैं सलमान खान के साथ फिल्म करना चाहती हूं'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] यह कहना है 'बाजीराव मस्तानी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का। जी हां, दीपिका ने हाल ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बयान दिया कि वे सलमान खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं। लेकिन सही समय और सही स्क्रिप्ट के साथ।

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से अनुष्का, प्रियंका, सोनाक्षी, परिणीति.. सभी का नाम जुड़ चुका है। लेकिन सबसे पहले इस लिस्ट में शामिल हुईं थीं दीपिका पादुकोण। हाल ही में जब दीपिका बिग बॉस में दिखी थीं, तो अफवाह उड़ी कि ये एक तरह का टेस्ट था, यह देखने के लिए कि दीपिका- सलमान साथ में कैसे दिखते हैं।


Must Read: सलमान के साथ शाहरूख ने किया.. 'रंग दे तू मोहे गेरूआ..'


हालांकि दीपिका ने इन बातों को सिरे से नकार। उन्होंने कहा कि सुल्तान मेरी फिल्म है ही नहीं, मैं उसमें नहीं हूं। दीपिका ने कहा कि, बिग बॉस में सलमान के साथ उन्होंने काफी मस्ती की। वहां से आने के बाद उन्हें कई निर्देशकों ने मैसेज किया कि दीपिका को सलमान के साथ एक फिल्म तो करनी ही चाहिए।


बहरहाल, सुल्तान में दीपिका की एंट्री नहीं हो पाई। लेकिन उम्मीद करते हैं सलमान की आने वाली फिल्मों ये जोड़ी बन जाए।


यहां देखते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-


सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।


किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।


'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।


नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


English summary
Deepika Padukone says I want to work with Salman Khan, but it has to be the right film at the right time.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos