»   » ''मैं सलमान खान के लिए जान भी दे सकता हूं''

''मैं सलमान खान के लिए जान भी दे सकता हूं''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] 'हजारों लोग हैं जो सलमान खान के लिए अपनी जान दे सकते हैं और उनमें से एक मै भी हूं'.. यह कहना है न्यूकमर सूरज पंचोली का। सलमान खान प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' के साथ सूरज बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बहरहाल, एक अंग्रजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए सूरज ने ये बातें कहीं।

सूरज पंचोली ने कहा, 'सलमान सर ने मेरा साथ तब दिया जब मैं बिल्कुल अकेला था। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं। उनके लिए मेरे मन में बहुत प्यार और इज्जत है। और जरूरत पड़े तो मैं सलमान खान के लिए अपनी जान भी दे सकता हूं।'

यहां देखिए सलमान खान और सूरज पंचोली में क्या है कॉमन-

फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग

सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म भले ही अभी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन कोई शक नहीं कि उनकी फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। तभी तो ट्विटर पर फिल्म रिलीज के पहले से ही हमें सूरज- अथिया के नाम के फैन पेज और ग्रूप दिख रहे हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म रिलीज के साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी।

परफेक्ट बॉडी

परफेक्ट बॉडी

सलमान खान अपनी परफेक्ट बॉडी को लेकर न सिर्फ अभी बल्कि सालों से बॉलीवुड में फेमस हैं। वहीं, सूरज पंचोली भी इस मामले में काफी ध्यान दे रहे हैं।

बैड बॉय

बैड बॉय

सलमान खान और सूरज पंचोली..दोनों ही अदालत के चक्कर में फंसे हैं। सलमान हिट एंड रन केस, तो सूरज जिया खान के केस में।

बॉलीवुड नहीं, आर्ट भी..

बॉलीवुड नहीं, आर्ट भी..

सलमान खान को पेंटिंग में कितनी दिलचस्पी है, यह तो फैंस को पता ही है। लेकिन आपको यह नहीं पता कि सूरज पंचोली को भी स्केचिंग का शौक है।

दोस्तों के करीब..

दोस्तों के करीब..

सलमान खान की बाहरी इमेज भले ही दबंग वाली हो, लेकिन दोस्तों के सलमान हमेशा तैयार रहते हैं। वहीं, सूरज के साथ भी कुछ ऐसा ही है। सूरज अपने दोस्तों को हमेशा अपने करीब रखना चाहते हैं।

English summary
Sooraj Pancholi says there are a thousand people who can die for Salman Sir. I am also one of them.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos