»   » IN या OUT: ऋतिक रोशन Vs सलमान खान, हर फिल्म के लिए टक्कर!

IN या OUT: ऋतिक रोशन Vs सलमान खान, हर फिल्म के लिए टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] ऋतिक रोशन और सलमान खान एक दूसरे की परफेक्ट रिप्लेसमेंट है। कम से कम बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को तो ऐसा ही लग रहा है। काफी  दिनों से सलमान खान और ऋतिक रोशन...ये दो नाम एक साथ काफी ज़्यादा सुनाई दे रहे हैं। और ये सब शुरू हुआ ऋतिक रोशन के बजरंगी भाईजान के लिए पहली चॉइस होने से।

इसके बाद अफवाहें को धूम 4 की कास्ट के लिए थी। हालांकि सब कुछ जानने के लिए आपको यहां क्लिक करना पड़ेगा क्योंकि इस पूरी ईक्वेशन में थे धूम 4 - सलमान - ऐश और ऋतिक!

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हो रही है। आलम ये हो चुका है कि किसी फिल्म में ऋतिक सलमान को रिप्लेस कर दे रहे हैं तो किसी में सलमान ऋतिक को। और इतना कन्फ्यूजन हो चुका है कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आ रहा कि किस फिल्म में कौन है। इससे एक बात तो तय है कि सलमान और ऋतिक कम से कम एक दूसरी की रिप्लेसमेंट हैं।

वरना सलमान खान को रिप्लेस करना नामुमकिन है और ऋतिक रोशन की जगह किसी और का होना भी मुश्किल ही है। जानिए कितनी फिल्मों को लेकर इन दोनों के बीच चल रही खींचातानी - 

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कबीर खान की अगली फिल्म

बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन हाल ही में कबीर खान ने कहा कि सलमान के साथ कोई प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं है। और अगला प्रोजेक्ट ऋतिक कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान

कबीर खान की इस अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं हुई। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर हैं। कभी खबरें आती हैं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। लेकिन अफवाहों की मानें तो ऋतिक!

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर। 

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे मेंCool

English summary
Hrithik Roshan and Salman Khan are playing a rather strange game. One walks out of the film and the other steps in!
Please Wait while comments are loading...