»   » तगड़ा Rumor: सलमान Vs ऋतिक...धूम 4 Vs कृष 4...एक फिल्म कैंसिल

तगड़ा Rumor: सलमान Vs ऋतिक...धूम 4 Vs कृष 4...एक फिल्म कैंसिल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] काफी दिनों से सलमान खान और ऋतिक रोशन...ये दो नाम एक साथ काफी ज़्यादा सुनाई दे रहे हैं। और ये सब शुरू हुआ ऋतिक रोशन के बजरंगी भाईजान के लिए पहली चॉइस होने से। हालांकि सलमान तो दूसरी चॉइस भी नहीं थे। बस फिल्म उनके किस्मत में थी। 

फिर खबर आई कि साउथ की सुपरहिट फिल्म श्रीमंथुडु के रीमेक के लिए भी सलमान और ऋतिक में टक्कर चल रही है। लेकिन सबसे ज़्यादा दिलचस्पी दर्शकों को धूम 4 की कास्ट के लिए थी। हालांकि सब कुछ जानने के लिए आपको यहां क्लिक करना पड़ेगा क्योंकि इस पूरी ईक्वेशन में थे धूम 4 - सलमान - ऐश और ऋतिक!

खैर अब हाल ही में खबर ये भी आ गई है कि ऋतिक रोशन फिलहाल कृष 4 करने की बजाय राकेश रोशन के साथ एक रोमांटिक लव स्टोरी कर रहे हैं। और इस खबर को सीधा जोड़ा जा रहा है धूम 4 के लिए उनके फाइनल होने से। क्योंकि ऋतिक बैक 2 बैक एक्शन नहीं करना चाहते। 

वैसे भी जिस तरह सभी सुपरस्टार अपने सीक्वल के साथ 2016 की तैयारी में जुटे हैं, ऋतिक रोशन को धूम 4 सुपरहिट सौदा लग रहा है। वहीं सलमान ने भी फिल्म के लिए ना कर दिया है क्योंकि 2017 तक सलमान पूरी तरह BOOKED हैं...सात फिल्मों के साथ!

वैसे ऋतिक ने अगर धूम 4 को हां कर फिलहाल कृष 4 को रोक दिया है तो ये काफी अच्छा सौदा है। जानिए अब तक ऋतिक रोशन किन फिल्मों को कर चुके हैं रिजेक्ट

बैंग बैंग से रिप्लेस

बैंग बैंग से रिप्लेस

बैंग बैंग के सीक्वल से ऋतिक को रिप्लेस कर दिया गया है वो भी बिना उनसे पूछे। इस बात पर ऋतिक ने नाराज़गी भी ज़ाहिर की।

शुद्धि

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी।

रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff

बंटी और बबली

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

 दिल चाहता है

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है। केवल इसलिए कि राकेश रोशन ये फिल्म प्रोड्यूस करना चाहते थे लेकिन ये किसी को मंज़ूर नहीं था।

English summary
Hrithik Roshan's next untitled is not Kkrish 4 so is it a yes for Dhoom 4!
Please Wait while comments are loading...