»   » ALERT: अगर अपने पर आईं कंगना तो ऋतिक को होगी 10 साल की जेल!

ALERT: अगर अपने पर आईं कंगना तो ऋतिक को होगी 10 साल की जेल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का ड्रामा इतनी जल्दी इतना बड़ा स्कैंडल बन जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था। अब अगर खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन काफी दिन से कंगना रनौत पर केस करने का प्लान कर रहे थे।

इतना ही नहीं, इस कारण से उन्होंने मुंबई के कई पुलिस ऑफिसर से मुलाकात भी की थी और उन्होंने पूरी तैयारी से कंगना को 6 पन्नों का लीगल नोटिस भेजा। इसके जवाब में कंगना रनौत ने 21 पन्ने का लीगल नोटिस ऋतिक रोशन को दिया है।
[BANG ON: कंगना को बेइज़्जत करके क्या हीरो बने हैं ऋतिक रोशन!] 

और अगर इस नोटिस के अनुसार काम किया गया तो कंगना रनौत अगर चाहें तो ऋतिक रोशन पर तीन और केस दर्ज कर सकती हैं। जिनमें से एक की सज़ा है सीधा 10 साल की जेल।

कंगना रनौत ने ऋतिक पर मानहानि का दावा ठोंक सकती हैं इसके अलावा ऋतिक पर डराने, धमकाने और दबाव डालने का भी केस बन सकता है। इसके अलावा उन पर एक महिला को अभद्र दिखाने का केस भी बन सकता है। 
["ऋतिक जैसे एक्स बॉयफ्रेंड ऐसा ही करते हैं" - कंगना रनौत!] 

इतना ही नहीं, कंगना रनौत के वकील ने ऋतिक रोशन पर कुछ बहुत गहरे इल्ज़ाम ठोंक दिए हैं -

क्यों नहीं दायर की शिकायत

ऋतिक का कहना है कि कंगना उनसे नहीं किसी और से बात कर रही थीं। ये बात ऋतिक को पता थी और फिर भी वो 7 महीने बाद केस दर्ज करवाने गए।

क्यों नहीं लिया कंगना का नाम

जब ऋतिक ने केस दर्ज कराया तो उन्होंने कहीं भी ये कोई नहीं लिखा कि उनके नाम से कोई बहरूपिया कंगना रनौत से बातें कर रहा है!

2 साल तक झेलते रहे

कंगना के वकील ने ऋतिक से पूछा कि अगर कंगना रनौत उन्हें परेशान कर रही थीं, तो उन्हें ये समझने में 2 साल लग गए। पहले क्यों नहीं किया केस?

एकतरफा मोहब्बत कैसे

कंगना के वकील के मुताबिक अगर ऋतिक कोई जवाब नहीं दे रहे थे तो कैसे कंगना उन्हें 1439 चिट्ठियां लिखती रहीं। बिना किसी जवाब को पाए।

जानती ही नहीं बीमारी

कंगना के वकील के मुताबिक ऋतिक रोशन ने जिस बीमारी से कंगना को पीड़ित बताया है ना ही कंगना उस बीमारी का नाम जानती हैं, ना ही उन्हें इसके लक्षण पता हैं।

कोई स्टेटमेंट नहीं

कंगना ने ऋतिक का नाम लेकर कोई स्टेटमेंट ना दिया है ना देंगी। और अगर ऋतिक चाहें तो आगे बढ़कर कंगना का नाम ले सकते हैं।

धारा 67

इसके बाद कंगना रनौत का वकील ऋतिक पर ठोंकेगा सेक्शन 67 जिसके तहत अगर ऋतिक ने नोटिस पीरियड में जवाब नहीं दिया तो उन पर कार्यवाही होगी।

खत्म हो गए सात दिन

कंगना की नोटिस की तारीख है 1 मार्च यानि कि ऋतिक रोशन की मुसीबतें अब शुरू होने वाली हैं क्योंकि 7 दिन खत्म हो चुके हैं।

7 - 10 साल की जेल

ऋतिक की हरकतें अगर साबित नहीं हुई और कंगना की बात सच निकली तो कंगना रनौत ऋतिक रोशन को 7 से 10 साल के लिए जेल के अंदर ़डाल सकती हैं।

English summary
Hrithik Roshan may have to serve 10 years jail if Kangana Ranaut wants.
Please Wait while comments are loading...