»   » ALERT: ऋतिक रोशन की फिल्म.. और 'बाहुबली' CONNECTION.. शाहरूख को खतरा!

ALERT: ऋतिक रोशन की फिल्म.. और 'बाहुबली' CONNECTION.. शाहरूख को खतरा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। ऋतिक यहां एक अंधे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो इंतकाम लेना चाहता है। अब बदला लेने की वजह यमी होंगी या कोई और.. यह पता नहीं।

इतना ही नहीं, फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। जाने माने एक्शन निर्देशक पीटर हेन को इस फिल्म के लिए लॉक किया गया है। बता दें, इन्होंने बाहुबली, गजिनी, मगधीरा जैसी धमाकेदार फिल्मों का एक्शन दिया है।

[तो सलमान की कहानी लेकर.. ऋतिक देंगे शाहरूख को टक्कर!]

फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने इस खबर को कंफर्म किया है। हम्मम.. यानि की एक्शन लवर्स को तो यह फिल्म जबरदस्त लगने वाली है। कोई शक नहीं ऋतिक और पीटर की जोड़ी 'काबिल' को एक अलग ही स्तर पर ले जाएंगे।

वहीं, इन खबरों से यदि किसी को परेशान होने की जरूरत है तो वो हैं रईस टीम। जी हां, शाहरूख खान की फिल्म रईस काबिल के साथ क्लैश कर रही है। ऐसे में रईस को डरने की जरूरत तो है। यूं भी फैंस की मानें तो रईस को जनवरी तक पोस्टपोंड करना सही फैसला नहीं है।

यहां जानें रईस को क्यों नहीं होना चाहिए काबिल से क्लैश-

धमाकेदार एक्शन

ऋतिक रोशन अपने एक्शन को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनकी पिछली फिल्म बैंग बैंग ने बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा दिया था। लिहाजा, रईस को इससे थोड़ी डरने की जरूरत तो है।

ऋतिक से क्लैश

ऋतिक रोशन की फिल्म पहले से ही 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस डेट की घोषणा काफी पहले कर दी गई थी। ऐसे में शाहरूख खान की फिल्म का भी वहां होना.. फैंस को निराश करेगा।

 

फैंस का गुस्सा

शाहरूख खान के फैंस का गुस्सा भी तब तक बढ़ सकता है क्योंकि उन्होंने ईद पर मियांभाईसे मिलने की तैयारी कर रखी थी।

फिल्म हो जाएगी पुरानी

फिल्म 10 दिन, 1 महीने पोस्टपोंड हो तो समझ आता है.. लेकिन 6 महीने में फिल्म काफी पुरानी पड़ जाएगी। शायद लोगों का उत्साह बिल्कुल ही खत्म हो जाए।

 

उत्साह खत्म

यदि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाती है तो सुल्तान के आगे हो सकता है उसे नुकसान उठाना पड़े। लेकिन कम से कम फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह रहता।

शाहरूख की इज्जत- फेस ऑफ

शाहरूख खान कभी फेस ऑफ से घबराए नहीं हैं। ऐसे में सुल्तान से भागना सिर्फ शाहरूख ही नहीं, शाहरूख फैंस की इज्जत के साथ खेलने जैसा है।

शाहरूख का करियर

रईस एक उम्दा फिल्म होगी..यह उसके पहले टीजर से ही साफ था। इस समय शाहरूख खान को एक ऐसी ही फिल्म की जरूरत है। ऐसे में यह फिल्म जितनी जल्दी रिलीज हो जाए, बेहतर है।

सुल्तान vs काबिल

26 जनवरी को रईस के सामने काबिल है.. यानि की स्क्रीन दो फिल्मों के बीच बटेगी.. ऐसे में दोनों ही फिल्मों को घाटा पक्का है।

शाहरूख की 4 फिल्में

2017 में पहले से ही शाहरूख खान की तीन फिल्में लाइन में हैं- गौरी शिंदे की फिल्म, इम्तियाज अली की फिल्म और आनंद एल राय की.. ऐसे में रईस उनकी चौथी फिल्म हो जाएगी।

 

English summary
Hrithik Roshan’s Kaabil gets Baahubali’s ace action director Peter Hein.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos