»   » इस KHAN का बदला 'मोहनजोदड़ो' से निकाल रहे हैं ऋतिक रोशन!

इस KHAN का बदला 'मोहनजोदड़ो' से निकाल रहे हैं ऋतिक रोशन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] ऋतिक रोशन लगभग दो सालों के बाद फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म रिलीज के पोस्टपोंड की खबरों ने सबको हैरान कर दिया है। बता दें, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की वजह से ऋतिक की मोहनजोदड़ो पोस्टपोंड हो सकती है।

आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म का प्रोडक्शन यूटीवी कर रही है। फिल्म की कुछ शूटिंग अभी भी बाकी है। फिल्म की रिलीज डेट 12 अगस्त फाइनल की गई थी। लेकिन हाल ही में यूटीवी ने फैसला किया है कि आमिर की दंगल को प्रिपोंड कर पहले रिलीज कर देंगे। आमिर की फिल्म दिसंबर की जगह अब अगस्त में रिलीज होगी।


DHAMAKA: एक ही फिल्म में सलमान खान- ऋतिक.. जल्द होगी फाइनल!


लिहाजा, यदि आमिर की दंगल अगस्त में रिलीज होगी तो ऋतिक की मोहनजोदड़ो को पोस्टपोंड कर दिया जाएगा। लेकिन इस बीच ऋतिक रोशन ने अपनी सारी संजय गुप्ता की फिल्म काबिल को दे दी है। बता दें, तीन हफ्तों में काबिल की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। और यह शूटिंग नॉन स्टॉप जुलाई तक चलने वाली है।


काबिल का प्रोडक्शन राकेश रोशन कर रहे हैं। बहरहाल, अब ऋतिक काबिल की शूटिंग में लग जाएंगे। जबकि मोहजनोदड़ो की शूटिंग अभी कुछ दिनों की बाकी है। हम्मम.. वैसे ऋतिक का गुस्सा जायज है..


यहां देखें ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में-


मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।


काबिल

राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। इस फिल्म पर भी काम शुरू हो चुका है।


कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।


आशिकी 3

माना जा रहा था कि फिल्म में ऋतिक और सोनम होंगे। फैन्स को उनकी केमिस्ट्री धीरे धीरे से में काफी पसंद भी आई थी। लेकिन ताज़ा खबरों की मानें तो ऋतिक के साथ आलिया भट्ट लगभग फाइनल हैं।


धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। बाद में इससे बिग बी जुड़ गए। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है।


ठग

यशराज फिल्म्स की ही एक और फिल्म के लिए ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। फिल्म का नाम है.. 'ठग'.. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि ऋतिक यह फिल्म छोड़ने का मन बना चुके हैं।


English summary
Hrithik Roshan is taking revenge from Utv because of Aamir Khan's Dangal.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos