»   » ALERT: तो ये हैं बॉलीवुड के सबसे BUSY सुपरस्टार.. Hint: ना सलमान, ना अक्षय!

ALERT: तो ये हैं बॉलीवुड के सबसे BUSY सुपरस्टार.. Hint: ना सलमान, ना अक्षय!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की। ऋतिक फिलहाल काफी व्यस्त चल रहे हैं.. लेकिन साथ ही साथ वह अपनी व्यस्तता को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। ऋतिक एक साथ कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हैं।

राकेश रोशन के प्रोडक्शन की फिल्म 'काबिल' की शूटिंग, मोहनजोदड़ो का प्रमोशन.. और इन सबके बीच आईफा परर्फोमेंस की तैयारी। सूत्रों की मानें तो ऋतिक काफी मेहनत कर रहे हैं और चाहते हैं कि उनका दिया हर कमिटमेंट समय पर पूरा हो।


4 ब्लॉकबस्टर.. तीन 100 करोड़ी.. किसी KHAN से कम नहीं ये 'सुपरस्टार'!


वहीं, ऋतिक भी ये सब काफी एन्जॉय कर रहे हैं। ऋतिक ने शेयर किया है कि वे इतना काम करते हैं क्योंकि उन्हें मजा आता है। जो भी परेशानी आती है.. अच्छा वक्त, बुरा वक्त.. मैं हर चीज एन्जॉय करना चाहता हूं।


बहरहाल, इस साल ऋतिक रोशन की एक ही फिल्म रिलीज हो रही है। वह है मोहनजोदड़ो.. फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।


यहां जानें फिलहाल किस किस फिल्म से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-


मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।



काबिल

काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।


साजिद खान

साजिद खान

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।


कबीर खान

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।


धूम 4

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।


ठग

ठग

वहीं, यशराज बैनर की दूसरी फिल्म बैनर से भी ऋतिक लगातार जुड़े हैं। कभी खबर आती है कि ऋतिक ने फिल्म छोड़.. कभी खबर आती है कि ऋतिक फिल्म पर काम कर रहे हैं।


English summary
Hrithik Roshan’s having busy schedule between Kaabil, Mohenjo Daro and IIFA.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos