»   » BANG: अगर कंगना ने सबके सामने माफी नहीं मांगी तो नाम याद रखना...ऋतिक

BANG: अगर कंगना ने सबके सामने माफी नहीं मांगी तो नाम याद रखना...ऋतिक

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत कांड तो सबको याद है। जब कंगना ने ऋतिक को एक बचकाना एक्स बोला और ऋतिक ने कहा कि किसी को भी डेट कर सकते हैं पर कंगना को नहीं!

अब ऋतिक ने कंगना पर लीगल नोटिस भेज दिया है और कहा कि कंगना रनौत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएं और सबके सामने ऋतिक को एक बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड कहने के लिए माफी मांगे। वरना वो कंगना पर मानहानि का केस ठोंक देंगे।
[ALERT: बैंग बैंग सीक्वल की धमाकेदार डीटेल्स]

वहीं कंगना ने भी जवाब दिया है कि जब उन्होंने किसी का नाम लिया ही नहीं तो ऋतिक मानहानि का दावा नहीं कर सकते हैं। और वो कोई माफी नहीं मांगेंगी। इतना ही नहीं उल्टे कंगना ने ऋतिक पर धमकाने का प्रयास करने का केस ठोंक दिया है।

देखा जाए तो ऋतिक रोशन भी कंगना रनौत का ही अवतार निकल गए। और ये थोड़ा चिंताजनक है क्योंकि उन्हें हमेेशा सबने अपने आईडल के रूप में देखा है। ...तो हमें खराब लगा क्योंकि ये कभी ऋतिक का लेवेल नहीं रहा।

कंगना तो कहती रहती हैं....

कंगना तो कहती रहती हैं....

मुद्दा यहां ये था कि उन्होंने ऋतिक रोशन को अपना एक्स कहकर उनके साथ अपना रिलेशनशिप कुबूल किया। इसके पहले अजय देवगन के लिए भी उन्होंने कहा था कि एक शादीशुदा आदमी के साथ रिलेशनशिप में आना उनकी गलती थी। बेसिकली कंगना तो कुछ भी कहती रहती हैं...इतना इशू!

क्या सही थीं कंगना

क्या सही थीं कंगना

ऋतिक के रिएक्शन से कहीं ना कहीं ये समझ आया कि उन्हें फर्क पड़ा..तो क्या अफेयर था? और अगर था तो फिर कंगना सही हुईं...तो फिर ऋतिक और ज़्यादा गलत लगे!

बचकाना था ट्वीट

बचकाना था ट्वीट

जितनी बचकानी कंगना की बात थी कि ऋतिक उनके अटेंशन के लिए कंगना को आशिकी 3 से जोड़ रहे हैं, उससे भी ज़्यादा बचकाना था ऋतिक का ट्वीट। तो क्या वो 40 साल के बैचलर हैं जो रिलेशनशिप हैंडल नहीं कर पाते!

कहना क्या चाहते हो!

कहना क्या चाहते हो!

ऋतिक के बचकाने ट्वीट से हमें रांझणा का डायलॉग याद आया जब कुंदन (धनुष) स्वरा भास्कर से कहते हैं "काली कुतिया से कर लूं शादी पर तुझसे ना करूं बिंदिया!" (ऋतिक के ट्वीट का मतलब यही था)...

पा ही लिया अटेंशन

पा ही लिया अटेंशन

बेसिकली जब कंगना ने ऋतिक का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की तो सबने उनका विरोध किया क्योंकि सबको लगा ये टू मच हो गया लेकिन ऋतिक के रिएक्शन से वाकई ऐसा लगा कि वो कंगना को अटेंशन दे भी रहे हैं और ले भी रहे हैं।

अफेयर था तो था....

अफेयर था तो था....

अब अफेयर था तो था....इसे इतनी बड़ी डील बनाने की ज़रूरत थी ही नहीं। ऐसे में जब ऋतिक ने इतना रिएक्शन दिया तो मतलब था कि वाकई वो कमिटमेंट नहीं देना चाहते थे लेकिन कंगना का तीर निशाने पर लगा।

चुप किसे बैठना है...

चुप किसे बैठना है...

कंगना रनौत को सब जानते हैं। उनकी प्रॉब्लम है कुछ भी बोलना कभी भी बोलना। अब जब ऋतिक ने रिएक्ट किया है तो वो जवाब भी देंगी तो ये गेम कब तक चलाने का प्लान है?

पहले भी किया है हैंडल

पहले भी किया है हैंडल

ऋतिक ने बड़े से बड़े मुद्दे को हीरो की तरह हैंडल किया है। चाहे वो उनका और सुज़ैन का तलाक रहा हो या फिर सुज़ैन और अर्जुन का अफेयर। लेकिन इस बार वो भी बच्चों के खेल में बच्चे बनते दिखे।

कहां है वो सुपरहीरो!

कहां है वो सुपरहीरो!

ऋतिक रोशन को कई लोग अपना हीरो मानते हैं इसलिए उनसे गुज़ारिश है कि ज़बर्दस्ती के पब्लिसिटी गेम का शिकार ना बनें और वो हीरो बनकर दिखाएं जो वो थे, जो उन्हें होना चाहिए!

सलमान के साथ ईक्वेशन

सलमान के साथ ईक्वेशन

MUST READ

ये एक फिल्म तय कर देगी सलमान - ऋतिक की EQUATION!

English summary
Hrithik Roshan has sent a legal notice to Kangana Ranaut for a silly reason.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos