»   » 140 करोड़, 150 करोड़.... से 50 करोड़ पर आ गए ये 'सुपरस्टार'.. क्योंकि....!

140 करोड़, 150 करोड़.... से 50 करोड़ पर आ गए ये 'सुपरस्टार'.. क्योंकि....!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' जहां 140 करोड़ के भारी भरकम में बनी थी। वहीं, हालिया रिलीज फिल्म 'मोहनजोदड़ो' का बजट था 150 करोड़। जाहिर है इसका खामियाजा फिल्म को भुगतना पड़ा। जहां मोहनजोदड़ो सुपरफ्लॉप की लिस्ट में गई.. वहीं बैंग बैंग हिट होकर भी ज्यादा प्रॉफिट नहीं कमा पाई।

शायद इसीलिए ऋतिक रोशन ने अब एक अहम फैसला लिया है। अब ऋतिक थोड़ी कम बजट की फिल्में करेंगे। ताजा उदाहरण लें तो राकेश रोशन ने अपनी फिल्म काबिल का बजट सिर्फ 50 करोड़ का रखा। फिल्म में ना कोई बड़ी एक्ट्रेस है, ना ही ऋतिक ने फीस ली है और ना ही फिल्म में ज्यादा स्पेशल इफैक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।


शाहरूख, अक्षय से लेकर अजय देवगन हैं शामिल.. सलमान का NO मतलब NO!


Hrithik Roshan

बहरहाल, यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-


काबिल


राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।


Hrithik Roshan

फाइटर


ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद की एक फिल्म साइन की है। फिलहाल उस फिल्म की टाइटल है- फाइटर.. रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी, जैसे ही काबिल की शूटिंग खत्म हो जाएगी।


Hrithik Roshan

कृष 4


राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है।


Hrithik Roshan

साजिद खान की अगली फिल्म


ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।


Hrithik Roshan

कबीर खान


कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।


Hrithik Roshan

धूम 4


ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।


Hrithik Roshan

'शहंशाह' की रीमेक


अफवाहों की मानें तो अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शहंशाह' की रीमेक में ऋतिक रोशन को फाइनल किया जा रहा है। ऋतिक अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाएंगे। रिपोर्ट्स ने अनुसार, ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें पसंद आई है।


Hrithik Roshan
English summary
Hrithik Roshan to do low budget films now, after the failure of Mohenjodaro.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos