»   » #Special: सलमान ने बताया कैसे बना सलमान...सबका भाईजान!

#Special: सलमान ने बताया कैसे बना सलमान...सबका भाईजान!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रक्षाबंधन पर सब अपने भाई को राखी बांधते हैं। मतलब जिसे आप भाई कहते हैं, उसे राखी बांधते हैं। लेकिन एक ऐसा इंसान है, जिसे अगर वो सारे लोग राखी बांधने लगे, जो उसे भाई कहते हैं तो गज़ब हो जाएगा। बात हो रही है सलमान खान की।

तो ऐसे ही एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि वो कैसे सबके भाईजान बन गए। क्योंकि देखा जाए तो बॉलीवुड में जो भी कोई उनके करीब होना चाहता है, वो सलमान खान को भाईजान बना लेता है।

Salman Khan bhai

सोहेल ने किया शुरू
सलमान ने बताया कि ये सिलसिला सोहेल ने शुरू किया। वो उन्हें भाई बुलाता था। तो फिर उसके जो भी दोस्त घर आते थे वो भी भाई बुलाने लगे...धीरे धीरे मैंने नोटिस किया कि सब ही भाई बुलाने लगे।
[#ViralVideo: अक्षय कुमार गा रहे हैं - सलमान की ट्यूबलाइट चले...440 वोल्ट जले!]

आने लगी थी गुस्सा
सलमान ने बताया कि पहले तो उन्हें गुस्सा आने लगी थी कि जिसका मन करता है उन्हें भाई बुलाने लगते हैं। ऊपर से भाई का सेंस अंडरवर्ल्ड या गुंडागर्दी से भी जोड़ा जाता है, इसलिए सलमान को और इस शब्द से गुस्सा आता है। एक बार तो वो किसी को डांटने भी लगे कि मैं गुंडा दिख रहा हूं क्या जो भाई बोल रहा है।

Salman Khan bhai

दो भाई हैं, चार बहनें
सलमान ने बताया कि पहले ही मेरे घर में दो भाई और दो बहनें हैं। दो और बहने हैं जो मुझे राखी बांधती हैं। अब 6 भाई बहन संभाल लूं वही बहुत है, और किसी का भाई बनने की ना ही मुझे ज़रूरत है ना ही इच्छा।

Salman Khan bhai

फीमेल फैन्स भी बोल देती हैं
सलमान इस बात से भी परेशान रहते थे कि फीमेल फैन्स तक उन्हें भाई बोल देती हैं। हालांकि एक बार तो भीड़ में लड़कियां उन्हें जानू और सल्लू कहकर चिल्लाने लगी तो उन्हें खुद ही मज़ाक में कहना पड़ा कि मैं भाई हूं।

Salman Khan bhai

छोड़ देगी बहनें
सलमान ने उस इंटरव्यू में मज़ाक में ये भी बताया कि उनकी बहन का कहना है कि लोग उन्हें इज़्जत देते हैं, इसलिए भाई बुलाने लगे हैं। इसलिए उनका भी फर्ज़ है, कि जो इज़्जत उन्हें मिल रही है, उसकी इज़्जत करें। तो सलमान केवल अपनी उस इज़्जत की इज़्जत बचाते हैं, ताकि उनकी बहन उनकी इज़्जत करना ना छोड़ दे!

Salman Khan bhai

कई लोगों को किया मना
सलमान बताते हैं कि कई लोगों को तो मैं मना भी कर चुका हूं कि मेरे माता पिता ने मुझे बहुत ही अच्छा नाम दिया है, उसकी इज़्जत करो। मेरा नाम सलमान खान है और मैं सिर्फ अपने भाई बहनों का भाई। किसी और को मुझे भाई बुलाने की ज़रूरत नहीं है।

Salman Khan bhai

सुनील शेट्टी को धो डाला
सुनील शेट्टी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा कि एक बार उन्होंने भी भाई बोला। मैंने उनसे कहा कि मैं, अरबाज़ और सोहेल जब आपकी शादी में आए थे तब 10 - 12 साल के थे। तो आप किस हैसियत से मुझे भाई बुला रहे हैं।

Salman Khan bhai

नील नितन मुकेश पड़ गए लाल
नील नितिन मुकेश के साथ प्रेम रतन धन पायो शूट करते समय सलमान खान ने उन्हें कई बार मना किया था कि भाई ना बुलाएं पर वो नहीं माने। प्रमोशन के दौरान जब नील ने प्रेस के सामने उन्हें बाई कहा तो सलमान ने साफ कहा मैं आपका भाई नहीं हूं।"

Salman Khan bhai

उपेन को बताया नाम
बिग बॉस के दौरान उपेन पटेल ने बात करते समय सलमान खान को भाई कह दिया। सलमान ने उन्हें तुरंत टोका मेरा नाम सलमान खान है, सलमान भाई नहीं।

Salman Khan bhai

श्वेता बुलाए ना बाबा ना
सलमान खान ने एक बार मज़ाक में कहा भी कि डॉली बिंद्रा मुझे सलमान भाई बुला सकती है लेकिन श्वेता तिवारी मुझे सलमान भाई बुलाए ये मुझे हरगिज़ मंज़ूर नहीं है।

Salman Khan bhai

बहरहाल, राखी हो और हम भाई को याद ना करें, ऐसा कैसे हो सकता था तो बस यही थी कहानी, कैसे सलमान खान, बन गया देश का भाईजान!

English summary
How was Salman Khan named as Bhai started and why do people call him Bhai!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos