»   » कल हो ना हो का रोमांस + डी डे का एक्शन = हीरो!

कल हो ना हो का रोमांस + डी डे का एक्शन = हीरो!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निखिल आडवाणी की फिल्मों कल हो ना हो, डी डे बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं। अब उनकी अगली फिल्म हीरो जो कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के अंडर में बनी है में निखिल ने अपनी दोनों पुरानी सफल फिल्मों के थोड़े से इफेक्ट डाले हैं।

Box Office अक्षय कुमार की बेबी, गब्बर इज बैक से आगे वेलकम बैक!

खबरों के अनुसार सलमान खान ने जब निखिल से हीरो को डायरेक्ट करने की बात की तो उन्होंने कहा कि वो डी डे जैसी फिल्म नहीं चाहते हैं जिसमें सब कुछ रियैलिस्टिक हो। या फिर कल हो ना हो जैसी जिसें सबबकुछ रोमांटिक हो।

Box Office 70 करोड़ में सुपरहिट हो जाएगी हीरो!

स्टार्स को लॉंच करना है तो कुछ इंटरेस्टिंग और धमाकेदार होना चाहिए। तो निखिल ने कल हो ना हो का रोमांस का तड़का और डी डे के एक्शन का थोड़ा मसाला हीरो में डाल दिया।

निखिल की सफल फिल्में

निखिल की सफल फिल्में

शाहरुख खान के साथ निखिल आडवाणी ने कल हो ना हो जैसी हिट फिल्म दी थी जो कि रोमांटिक फिल्म थी और रियलिस्टिक भी। वहीं डी डे भी एक एक्शन थ्रिलर और रियलिस्टिक फिल्म थी।

सलमान को नहीं चाहिए थी रियलिस्टिक फिल्म

सलमान को नहीं चाहिए थी रियलिस्टिक फिल्म

सलमान खान ने निखिल से कहा कि उन्होंने रियलिस्टिक फिल्म नहीं चाहिए। एक्टर्स को लॉच करना है तो कुछ मसालेदार होना चाहिए।

सलमान को करना चाहते थे इंप्रेस़

सलमान को करना चाहते थे इंप्रेस़

निखिल आडवाणी ने कहा कि वो जब हीरो बना रहे थे तो वो चाहते थे कि वो सलमान खान को इँप्रेस कर सकें। फिल्म से जुड़ा हर एक शख्स चाहता था बस सलामान को फिल्म पसंद आनी चाहिए।

हीरो का रोमांस

हीरो का रोमांस

हीरो फिल्म में जैसा कि फिल्म का टाइटल भी है, रोमांस भरपूर है।हालांकि ये रोमांस मुश्किलों से घिरा हुआ है लेकिन इस रोमांस से यंगस्टर्स काफी इँप्रेस होने वाले हैं।

हीरो का एक्शन

हीरो का एक्शन

सलमान खान ने ईवेंट के दौरान कहा कि यूं तो हमने हीरो को एक रोमाटिंक फिल्म के तौर पर प्रमोट किया है लेकिन फिल्म में जो एक्शन हैं वो बहुत ही शानदार हैं।

 हीरो को लेकर सबसे बड़ी मुश्किल

हीरो को लेकर सबसे बड़ी मुश्किल

सलमान खान ने बताया कि हीरो फिल्म से जुड़ी सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि वो फिल्म को बनाते समय पैसों के बारे में नहीं सोचना चाहते थे। वो चाहते थे कि सबकुछ बेस्ट हो।

English summary
Nikhil Advani has directed Kal Ho Na Ho and D Day movies before Hero. As per the gossips Nikhil had put Kal Ho Na Ho romance and D Day action effects in Hero.
Please Wait while comments are loading...