»   » सलमान करते रहे इंतजार.. इस न्यूकमर को आते ही मिलीं दीपिका!

सलमान करते रहे इंतजार.. इस न्यूकमर को आते ही मिलीं दीपिका!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, हम बात कर रहे हैं मिर्जिया स्टार हर्षवर्धन कपूर की। हालांकि उनकी पहली फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अफवाहों की मानें तो उन्हें जल्द ही दीपिका पादुकोण के अपोजिट एक फिल्म मिलने वाली है। 

फिल्म का निर्देशन करेंगे श्रीराम राघवन। रिपोर्ट्स की मानें निर्देशक अपनी पिछली फिल्म 'बदलापुर' को अब एक हीरोइन केंद्रित फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसके लिए वह लगातार दीपिका पादुकोण से बातचीत में हैं। वहीं, उम्मीद है कि नवाजुद्दीन वाला किरदार हर्षवर्धन को दिया जाएगा।

OMg! सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को ये क्या हो गया है.. Noooo

Harshvardhan Kapoor- Deepika Padukone

हम्मम.. अब इसे तो लक बाय चांस ही कहेंगे। कहां को सुपरस्टार सलमान खान भी अब तक दीपिका के साथ एक फिल्म नहीं कर पाए हैं। और कहां हर्षवर्धन अपनी तीसरी फिल्म ही दीपिका के साथ कर सकते हैं।  

बहरहाल, दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों को किया रिजेक्ट-

'सुलतान' को किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।

deepika padukone

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय।

deepika padukone

किक

सलमान खान की फिल्म 'किक' के लिए जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

deepika padukone

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर

deepika padukone

ट्यूबलाइट

कबीर खान की अगली फिल्म के लिए शुरू से ही सलमान- दीपिका का नाम आ रहा था। लेकिन अब इतना कंफर्म है कि फिल्म में दीपिका नहीं होगी। खबरों की मानें तो यह बिना हीरोइन वाली फिल्म होगी..

deepika padukone

धूम 4

धूम 4 में सलमान खान निगेटिव किरदार निभा रहे हैं, यह तो खबरें हैं। लेकिन दीपिका के एंट्री की खबर बस अफवाह बनकर ही रह गई।

deepika padukone

डेब्यू फिल्म

जी हां, काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं। लिहाजा उन्होंने ना कर दिया।

deepika padukone

English summary
Harshvardhan Kapoor- Deepika Padukone to pair up for next movie.
Please Wait while comments are loading...