»   » #ChatpatiKhabar: दीपिका पादुकोण को ड्राइवर तक कहते हैं 'भाभीजी'!

#ChatpatiKhabar: दीपिका पादुकोण को ड्राइवर तक कहते हैं 'भाभीजी'!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, इससे ज़्यादा चटपटी खबर आज तो गपशप गली में नहीं मिलेगी। दरअसल, एक सूत्र की मानें तो हाल ही में दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ड्राइवर के साथ घर लौटने वाली थीं लेकिन वो नहीं आ पाया। तो दीपिका ने रणवीर से मदद मांगी।

रणवीर के ड्राइवर तुरंत दीपिका को लेने पहुंच गए। और एयरपोर्ट के बाहर वो किसी से बात करते हुए सुने गए कि वो भाभीजी का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन जब भाभीजी निकलीं तो वो कोई और नहीं दीपिका पादुकोण थीं। 
["रणवीर, रणबीर और सिद्धार्थ मुझसे ज़्यादा काबिल" ] 

अब रणवीर और दीपिका के क्यूट रोमांस की तस्वीरें देख कर तो वैसे भी फैन्स का मन नहीं भरता। देखिए उनकी सुपर रोमांटिक तस्वीरें यहां -
 

deepika padukone ranveer singh

हाल ही में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से मिलने पैरिस पहुंची थी। बिल्कुल चोरी चोरी चुपके चुपके। रणवीर सिंह पैरिस में बेफिक्रे की शूटिंग कर रहे हैं। 

रणवीर सिंह फिलहाल बॉलीवुड के सबसे बिंदास स्टार हैं। एक इंटरव्यू में रणवीर से पूछा गया कि उनके पास तो सबसे ज़्यादा desirable man का तमगा है। लेकिन ऐसी हीरोइन कौन है जो इस कैटेगरी में आएगी।
[#ChatpatiKhabar: "क्या करीना सच में प्रेग्नेंट है?" - शाहिद] 

तो बस फिर क्या रणवीर सिंह चुप थोड़ी रह पाए, उन्होंने कहा - अब मैं बोलूंगा तो तो बोलेंगे कि बोलता है। लेकिन सबसे आकर्षक आदमी के पास सबसे आकर्षक लड़की ही होगी। समझदार को इशारा ही काफी है। अब मैं इतना ही जवाब दे सकता हूं कि मेरी वाली! ;)

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
English summary
Guess who addressed Deepika Padukone as Bhabhiji!
Please Wait while comments are loading...