»   » SCOOP: सलमान की प्रॉब्लम - एक नहीं दो कैटरीना...दोनों को रहना है साथ!

SCOOP: सलमान की प्रॉब्लम - एक नहीं दो कैटरीना...दोनों को रहना है साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की प्रॉब्लम काफी ज़्यादा बढ़ने वाली हैं। क्योंकि उनकी दिक्कत एक नहीं दो दो कैट हैं और दोनों को ही उनके साथ ही रहना है। कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद से(जो कि दो दिन पहले हुआ) दो बार सलमान के साथ दिख चुकी हैं। वहीं दूसरी दिक्कत हैं ज़रीन खान।
[SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान? ] 

हाल ही में सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर सलमान खान की जय हो को स्टार डेज़ी शाह से काफी लड़ चुकी हैं क्योंकि उन्हें डेज़ी और सलमान की नज़दीकियां बिल्कुल पसंद नहीं थीं। ये अलग बात है कि सलमान खान ने लूलिया को काफी अलग अंदाज़ में मना ही लिया। 

लेकिन अब लूलिया वंतूर को दो दो कैटरीना कैफ को भी संभालना पड़ेगा। एक कैटरीना कैफ और दूसरी ज़रीन खान और दोनों को ही सलमान खान को छोड़कर कहीं नहीं जाना है।
[Awww: सलमान ने लूलिया को इस गिफ्ट से मनाया!] 

बात यहां तक है कि ज़रीन खान के बारे में फिल्मफेयर को कुछ खुलासे करने पड़े जो उनकी इमेज के लिए तो कतई अच्छे नहीं थे। हालांकि हर कहानी के दो पहलू होते हैं और ज़रीन - सलमान के इस किस्से के भी दो वर्जन हैं -
 

ज़रीन या कैटरीना

सलमान खान आजकल ज़रीन खान और कैटरीना कैफ की मुश्किलें सुलझाने में लग गए हैं। और थोड़े दिन में वो पक्का इरिटेट होने वाले हैं।

किस्सा कुर्सी का

हाल ही में आपको हमने बताया था कि कैसे ज़रीन खान फिल्मफेयर अवार्ड पहुंची और उनके बैठने के लिए कुर्सी नहीं थी। सलमान ने उन्हें अपनी सीट ऑफर की लेकिन ज़रीन शो छोड़कर चली गईं।

इन्वाईट किया ही नहीं

लेकिन फिल्मफेयर का कहना काफी अलग है। फिल्मफेयर की मानें तो पहली बात ज़रीन खान को इन्वाईट किया ही नहीं गया था उन्होंने शो में ज़बर्दस्ती एंट्री ली।

सलमान के बगल में

इतना ही नहीं उन्हें सलमान के बगल में ही बैठना था वो भी फ्रंट लाइन में। इस प्रॉब्लम का फिल्मफेयर के पास कोई सॉल्यूशन नहीं था क्योंकि फ्रंट लाइन फुल थी। बस इसलिए उन्हें सीट नहीं मिल पाई।

कहीं और एडजस्ट

फिल्मफेयर ने पूरी कोशिश की कि ज़रीन खान को कहीं और एडजस्ट कर दिया जाए पर वो सबसे सामने वाली सीट पर बैठना चाहती थीं और उन्हें पीछे जाना ही नहीं था।

ज़बर्दस्ती नहीं घुस सकती!

लेकिन ज़रीन की मानें तो कोई फिल्मफेयर में ज़बर्दस्ती नहीं घुस सकता ये सब जानते हैं और उनके पास पूरे सुबूत हैं पर बस वो दिखाना नहीं चाहती हैं।

सीट छोड़नी पड़ी

फिल्मफेयर सूत्रों का कहना है कि ज़रीन इन्वाईटेड नहीं थीं। पर उन्हें देखकर सलमान खान को उनके लिए अपनी सीट छोड़नी पड़ी जिससे कि ज़रीन आराम से बैठ सकें।

गैर ज़िम्मेदाराना

लेकिन ज़रीन कुछ देर खड़ी रहीं और फिर उन्होंने बीच में ही अवार्ड शो छोड़ दिया और बाहर आकर मीडिया को बताया भी कि ये काफी गैर ज़िम्मेदाराना था और मैं पूरा शो खड़े खड़े तो नहीं देख सकती थी।

उनकी सीट पर बैठती

ज़रीन खान ने मीडिया को ये भी कहा कि मुझे सलमान खान ने अपनी सीट ऑफर की लेकिन मैं कब तक उनकी सीट पर बैठती। मेरे लिए सीट का इंतज़ाम नहीं किया गया!

English summary
Filmfare opens up about Zarine Khan Salman Khan no seat affair and it has two versions again!
Please Wait while comments are loading...