»   » फिल्मफेयर DHAMAKA: ऐश की 'रेखा मां वाली भूल' पर बच्चन रिएक्शन

फिल्मफेयर DHAMAKA: ऐश की 'रेखा मां वाली भूल' पर बच्चन रिएक्शन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड में कुछ भी बड़ा हो और कंट्रोवर्सी ना हो ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता। और यहां तो बात फिल्मफेयर इवेंट की हो रही है। तो जितना बड़ा इवेंट उतनी चटपटी गॉसिप। 

हालांकि इनमें से कुछ आपको शॉक दे देंगी तो कुछ हंसाते हंसाते लोटपोट कर देंगी। लेकिन बिना बैकस्टेज ड्रामा और गॉसिप के बॉलीवुड कंपलीट भी कहां हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय की रेखा मां वाली भूल तो सबको याद है। उस पर किसी ने भी ना रिएक्ट किया ना सफाई दी। 
[आराध्या 2 सलमान - थैंक्स पा...और सब रह गए SHOCKED!] 

लेकिन फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान इसका इफेक्ट ज़रूर दिख गया। और ऐश की भूल थी भी काफी बड़ी। कोई भी ऐसा रिएक्शन देगा ही, अगर घर के बच्चे ऐसी हरकतें करें। 

इसके अलावा अब जब शाहरूख खान और सलमान खान टीम बन ही चुके हैं तो इसका असर तो दिखना था ही। और फिल्मफेयर अवार्ड में असर दिखा भी। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी का लेटेस्ट डेवेलपमेंट भी सबको पता चल गया। 

देखिए फिल्मफेयर अवार्ड 2016 के टॉप गॉसिप - 

बहु Vs बेटी

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक इवेंट में रेखा को मां बोलकर बच्चन परिवार को काफी इंबेरेस किया। और इस बार बच्चन परिवार ने बहू की जगह बेटी के साथ ही फैमिली कंपलीट करने की सोची।

इंतज़ार करवाती रहीं दीपिका

दीपिका पादुकोण फोटोसेशन करवा ही रही थीं कि जया बच्चन और श्वेता बच्चन की एंट्री हो गई और वो इंतज़ार करने लगीं। जैसे ही दीपिका ने ये देखा वो फट से उन्हें फोटोसेशन के लिए लेकर आईं।

बहनों का प्यार

पूरे शो में रणवीर की बहन और दीपिका की बहन सबसे आगे की लाइन में बैठकर केवल चिटचैट करतीं नज़र आईं। अब आगे कुछ कहने की ज़रूरत है क्या!

दो भाई एक गाने पर डांस करेंगे

हालांकि दो दिन पहले काफी अफवाहें उड़ीं कि सलमान को होस्ट करने के लिए काफी पैसे दिए जा रहे हैं लेकिन सब झूठी निकलीं और शो शाहरूख ने ही होस्ट किया। इतना ही नहीं दोनों ने प्रेम रतन धन पायो पर डांस भी किया।

शाहरूख की एंट्री

होस्ट शाहरूख ने एंट्री धमाकेदार की। उनका पहला डायलॉग था कि अगला शो बराक ओबामा होस्ट करेंगे क्योंकि फिलहाल बॉलीवुड में केवल बी ही चल रहा है - बजरंगी, बाजीराव, बिग बी...सब चल रहा है सिवाय बॉम्बे वेलवेट के।

करण जौहर के जोक्स

करण जौहर ने भी अपने जोक्स संभाल कर रखे थे। उन्होंने परिणीती को कहा कि कॉफी से ज़्यादा ट्रॉफी मायने रखती है। वहीं अनाउंसमेंट के दौरान कहा कि कपल के बिना शो कैसे पूरा होगा - दीपिका और रणवीर।

अर्जुन कपूर का मेकअप सेंस

अर्जुन कपूर रेड कार्पेट पर काफी मस्ती करते दिखे। उन्होंने कहा कि मेकअप के बिना वो पा वाले ऑरो यानि अमिताभ बच्चन जैसे लगते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने जमकर भांगड़ा भी किया।

ज़रीन की सीट

ज़रीन खान को बैठने के लिए सीट ही नहीं दी गई। हालांकि सलमान ने उन्हें अपनी सीट ऑफर की लेकिन ज़रीन ने शो छोड़कर जाना ही बेहतर समझा। हालांकि उन्होंने मीडिया को फिल्मफेयर की इस भारी गलती का एहसास ज़रूर कराया।

फिक्सिंग अफवाहें!

शो के थोड़े पहले खबरें आ रही थीं कि दो एक्ट्रेस एक ही अवार्ड के पीछे पड़ी हैं और फिल्मफेयर परेशान है। इतना ही नहीं दोनों ने शो में आना कंफर्म कर दिया है पर अपना अवार्ड मिलने के बाद!

English summary
Filmfare Award 2016 best behind the scene gossips and moments - SOme will make you laugh and some will leave you shocked!
Please Wait while comments are loading...