»   » आमिर-सना की बढ़ती नजदीकियां..किरण को नहीं आ रही पसंद..रोज हो रहे हैं झगड़े

आमिर-सना की बढ़ती नजदीकियां..किरण को नहीं आ रही पसंद..रोज हो रहे हैं झगड़े

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी अफवाहों और चर्चाओं के बाद आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नाम फाइनल हो गया है। वहीं इसी बीच खबरें ये भी आ रही हैं कि आमिर की पत्नी इस बात से बिल्कुल खुश नहीं हैं। आखिर क्या वजह है कि आमिर और सना को एक फिल्म में देख चुकीं किरण अब दोनों को एक साथ फिल्म करते हुए नहीं देखना चाहतीं।

[SHOCKING : कंगना का 'बाहुबली' के साथ रोमांस..फिर बड़ा झगड़ा..आप जानते हैं ये राज?]

कहा तो ये भी जा रहा है कि फातिमा सना शेख को लेकर आमिर और किरण में झगड़े भी हो रहे हैं। बॉलीवुड में आजकल फिल्म दंगल में आमिर की बेटी बनी फातिमा सना पर वो आजकल कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। सना अब उनके साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' में भी नजर आएंगी।

fatima-sana-shaikh-closeness-with-aamir-khan-disturbing-wife-kiran

वहीं दिलचस्प बात ये भी है कि 'दंगल 'में आमिर और सना के बीच बाप-बेटी का रिश्ता दिखाया गया था लेकिन ठग ऑफ हिन्दुस्तान में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फातिमा ने इसे लेकर जवाब भी दिया है और कहा है कि मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। आगे जानिए आखिर क्यों नाराज हैं आमिर की पत्नी..क्यो हो रहे हैं आमिर से रोज झगड़े-

हाल ही में फाइनल हुई एक्ट्रेस

हाल ही में फाइनल हुई एक्ट्रेस

आमिर की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए हाल ही में फातिमा सना शेख को फाइनल किया गया है।

चल रही थीं कई अफवाहें

चल रही थीं कई अफवाहें

इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही थीं। पहले फातिमा को फिल्म में लेने फिर उन्हें रिजेक्ट करने से लेकर नई हीरोइन पर भी बात चली थी।

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

बताया जा रहा है कि फातिमा को रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

फातिमा ने दी सफाई

फातिमा ने दी सफाई

वहीं जब ये खबर उड़ी कि आमिर की सिफारिश से फातिमा को फिल्म मिली तो फातिमा ने सबके सामने सफाई दी कि मैंने इस फिल्म के लिए कई ऑडिशन दिए हैं, मेहनत की है तब जाकर ये फिल्म मिली है।

मुझे कोई परेशानी नहीं

मुझे कोई परेशानी नहीं

वहीं इसी बीच खबरें ये भी चलीं कि एक फिल्म में आमिर की बेटी बन चुकीं फातिमा उनके साथ रोमांस करती हुई दर्शकों को पसंद नहीं आएंगी। इस पर फातिमा ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और जिस तरह के किरदार मुझे मिलेंगे, मैं पूरी लगन के साथ निभाऊंगी।

फातिमा और आमिर का अफेयर

फातिमा और आमिर का अफेयर

वहीं काफी समय से आमिर खान और सना के बारे में कई तरह की खबरें चल रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि दोनों काफी करीब आ चुके हैं और दोनों का रिश्ता दोस्ती से काफी ऊपर है, यानी एक तरह से दोनों के अफेयर के चर्चे भी हो रहे हैं।

किरन राव को हो रही परेशानी

किरन राव को हो रही परेशानी

दोनों की इस करीबी से आमिर खान की पत्नी किरन राव को काफी परेशानी है। खबरें हैं कि किरन ने आमिर को सना के साथ फिल्म करने से मना किया था। किरन को दोनों की नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके चलते दोनों का कई बार झगड़ा भी हो चुका है।

कैटरीना की एंट्री

कैटरीना की एंट्री

दूसरी तरफ आमिर की फिल्म के लिए एक और एक्ट्रेस को भी फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म में फातिमा के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

English summary
Fatima Sana Shaikh closeness with aamir khan disturbing wife kiran
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos