»   » #Alert: एक महीने में एक साथ शाहरूख - सलमान - आमिर के तीन धमाके!

#Alert: एक महीने में एक साथ शाहरूख - सलमान - आमिर के तीन धमाके!

जानिए इस बचे हुए एक महीने में बॉलीवुड में क्या क्या होने वाला है। क्योंकि 2016 की कहानी तो अभी बाकी है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2016 लगभग खत्म हो चुका है। एक महीना बचा है। केवल एक महीना। लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। क्योंकि इस एक महीने में बॉलीवुड में इतना कुछ होने वाला है कि आप कन्फ्यूज़ हो जाएंगे कि सांस कहां से लें!

दरअसल, हमेशा ही किसी चीज़ की विदाई धूमधाम से ही करनी चाहिए। और 2016 के साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। बॉलीवुड में इतने बड़े बड़े धमाके होने वाले हैं कि आप यकीन ही नहीं करेंगे।

latest bollywood news 2016

अब साल का आगाज़ इतना शानदार हुआ है तो अंजाम भी तो शानदार होना ही चाहिए। 2017 की तैयारी शुरू हो ही चुकी है। सलमान से अजय देवगन तक सबने बुकिंग कर ली है। और हमने आपको 2017 का पूरा SCORE यहां दिया है।

तो बस इसीलिए, बाय चांस ही सही लेकिन बॉलीवुड में इन बचे हुए 31 दिनों में बहुत कुछ होने वाला है। पिछले महीने का पूरा हाल तो हम आपको दे ही चुके हैं कि कैसे एक फ्लॉप अजय देवगन ने सबकी इज़्जत बचाई है।

शाहरूख - सलमान - आमिर तीनों ही कुछ शानदार धमाके करने वाले हैं वहीं कुछ बुरे वाले धमाके भी हो सकते हैं। लेकिन खबर अच्छी हो या बुरी बॉलीवुड की गलियां इन खबरों से गुलज़ार रहने वाली हैं। 

जानिए 2016 के आखिरी 31 दिन यानि कि ये दिसंबर का महीना बॉलीवुड को क्या क्या दिखाने वाला है -

शाहरूख - सलमान एक साथ

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स एक साथ शाहरूख और सलमान होस्ट करेंगे। सोचिए ये धमाके से कुछ कम होगा। वो भी इसी 4 तारीख को। आज तक दोनों ने साथ में कोई अवार्ड शो होस्ट नहीं किया है।

रईस ट्रेलर आ रहा है

7 तारीख को 11 बजे। शाहरूख खान ने खुद एलान कर दिया है कि रईस ट्रेलर आ रहा है। अब इसे सुनकर सब बेचैन हो गए हैं।

दंगल आ रही है

आमिर खान 2 साल बाद आ रहे हैं और दंगल किसी बंपर धमाके से कम नहीं होगी। रिकॉर्ड टूटेंगे और रिकॉर्ड बनेंगे। बॉक्स ऑफिस की तो ऐसी की तैसी हो जानी है।

कैटरीना - ऋतिक एक साथ

कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन एक साथ कॉफी विद करण पर आएंगे। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण पर कहा कि रणबीर और कंगना को डेट करना चाहिए। अब इसका जवाब तो मिलेगा।

सलमान का शगुन

सलमान खान 51 साल के हो जाएंगे। उनका जन्मदिन हर साल खास ही होता है। इस साल भी खास ही होगा!

बेबो का बेबी

15 दिसंबर को बेबो का बेबी आ जाएगा। ऐसी अफवाहें हैं। जो भी है, करीना कपूर का बेबी इसी महीने आने वाला है। गेस करिए लड़का होगा या लड़की! वैसे उनकी प्रेगनेंट तस्वीरें देख आप लोटपोट हो जाएंगे

विद्या की वापसी

विद्या बालन की कहानी 2 रिलीज़ हो रही है और पिछली बार विद्या की कहानी ने तहलका मचाया था। इस बार का ट्रेलर भी ज़बर्दस्त था। देखना ये है कि क्या विद्या की वापसी होती है।

आदित्य की गलती

आदित्य चोपड़ा ने 25 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्म दी थी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। इसीलिए उन पर कोई शक नहीं करता। लेकिन क्या बेफिक्रे उनके करियर की पहली फ्लॉप होगी?

 

English summary
Expectations from Bollywood in december 2016 - Things to look forward to in the last month.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos