»   » #PicOfTheDay: तुषार कपूर के बेटे का स्वागत...बहन एकता कपूर ने ऐसे किया!

#PicOfTheDay: तुषार कपूर के बेटे का स्वागत...बहन एकता कपूर ने ऐसे किया!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हम आपको ये तो बता ही चुके हैं कि तुषार कपूर एक क्यूट से बेटे के पापा बन चुके हैं। लेकिन अब बुआ एकता कपूर ने इससे भी क्यूट तस्वीर के साथ इस बच्चे का स्वागत किया है। इसके साथ ही एकता कपूर ने लिखा कि अब हम पांच। 

इससे पहले कपूर खानदान में तुषार, उनकी बहन एकता, मम्मी शोभा कपूर और पापा जितेंद्र थे। अब इस परिवार में नए सदस्य जुड़ चुके हैं लक्ष्य कपूर।
[अगली DDLJ में शाहरूख का नहीं पता, पर आमिर हैं!] 

तुषार कपूर ने पिता बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया और मुंबई के जसलोक अस्तपताल को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा कि अब मैं एक प्राउड सिंगल पैरेंट हूं और ये उन लोगों के लिए भी उम्मीद की एक किरण है जो सिंगल है पर एक बच्चे का साथ चाहते हैं।
[ऋतिक ने 10 साल के बेटों को दिया 1.5 करोड़ का खिलौना!]

तो अब लक्ष्य कपूर इन नन्हें स्टार किड्स के ग्रुप का हिस्सा हो चुके हैं। मिलिए बॉलीवुड के क्यूट स्टार किड्स से -

लक्ष्य कपूर

लक्ष्य कपूर

अपने भतीजे का स्वागत बुआ एकता कपूर ने इस कार्ड के साथ किया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि अब हम पांच हो गए।

अबराम खान

अबराम खान

जब से अबराम ने शाहरूख के साथ हैप्पी न्यू ईयर में डेब्यू किया है तब से वो मीडिया की आंखों के तारे बन गए हैं। वैसे पापा शाहरूख भी हमारे फेवरिट हैं। जब से अबराम ने शाहरूख के साथ हैप्पी न्यू ईयर में डेब्यू किया है तब से वो मीडिया की आंखों के तारे बन गए हैं। वैसे पापा शाहरूख भी हमारे फेवरिट हैं।

ऋहान - ऋदान

ऋहान - ऋदान

ऋतिक सुज़ैन के अलगाव का असर इन बच्चों पर कभी नहीं दिखा और इस बात की मीडिया ने रिस्पेक्ट की। पर ये दोनों बच्चे बॉलीवुड स्टार न हों तो थोड़ा अजीब लगेगा ।

विवान कुंद्रा

विवान कुंद्रा

मम्मी शिल्पा के लुक्स और पापा राज की स्मार्टनेस अगर इस बच्चे ने ले ली तो फिर ये क्रिकेट ही क्यों, जाने कितनी टीम खरीदेगा।

आराध्या बच्चन

आराध्या बच्चन

अबराम से पहले मीडिया का सारा लाइमलाइट इन पर था। जो हटा तो बिग बी कुछ पोस्ट या ट्वीट करके अपडेट दे ही देते थे। वैसे आपको आराध्या किसकी तरह लगती है...अभिषेक या ऐश्वर्या ;)

आज़ाद राव खान

आज़ाद राव खान

आमिर का चेहरे देखकर हमें भी यही कहने का मन कर रहा है AWWWWWW। वैसे ये बच्चा भी परफेक्शनिस्ट निकला तो किरण राव परेशान हो जाएंगी।

निवान निगम

निवान निगम

सोनू निगम के इस क्यूट से बेटे ने कोलावेरी का चाइल्ड वर्जन गाकर सिंगिंग डेब्यू कर लिया है और हम आपको बता दें कि निवान का version बहुत सुरीला है।

अयान हाशमी

अयान हाशमी

इमरान के बेटे बहत क्यूट हैं और इस बात को ये फोटो प्रूव कर देती है। हालांकि उनकी तबीयत खराब थी पर अब वो बिल्कुल ठीक हैं। All the best अयान :)

रियान देशमुख

रियान देशमुख

वैसे तो अब आई और बाबा रियान के लिए एक और छोटा भाई ला ही चुके हैं।

 
English summary
Ekta Kapoor share a cute announcement card for Tushar Kapoor's son!
Please Wait while comments are loading...