»   » PLAN: दिलवाले शाहरूख ने छोड़ दिया प्रेम रतन धन पायो का साथ!

PLAN: दिलवाले शाहरूख ने छोड़ दिया प्रेम रतन धन पायो का साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जब से फैन्स को पता चला था कि प्रेम रतन धन पायो के साथ दिलवाले का ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है, फैन्स काफी ज़्यादा एक्साईटेड थे। लेकिन हमें इस बात को लेकर काफी डाउट था जो कि अब क्लियर हो गया। 

रोहित शेट्टी की शाहरूख खान - काजोल स्टारर दिलवाले का ट्रेलर प्रेम रतन धन पायो के साथ रिलीज़ नहीं हो रहा है।  ट्रेलर आएगा इसी सोमवार यानि कि 9 नवंबर को और यकीन मानिए ये प्लान ज़बर्दस्त है।


हमें पूरा यकीन था कि शाहरूख खान दिलवाले का ट्रेलर प्रेम रतन धन पायो के साथ रिलीज़ करने की गलती नहीं करेंगे। सलमान की फिल्म के साथ दिलवाले का ट्रेलर रिलीज़ करना होती बहुत बड़ी गलती - 
 

12 नवंबर

दिलवाले का ट्रेलर पहले 12 नवंबर को रिलीज़ होने वाला था लेकिन ये एक अच्छा ऑप्शन कतई नहीं है क्योंकि ये महीना अब प्रेम के नाम हो चुका है। 


प्रेम इफेक्ट

सलमान फैन्स और इससे हमारा मतलब देश के 80 प्रतिशत लोग दीवाली से ज़्यादा प्रेम का इंतज़ार कर रहे हैं और देश प्रेम के इफेक्ट में है। ऐसे में दिलवाले पर फिलहाल ध्यान कम है।


हर दिन कुछ नया

वहीं प्रेम रतन धन पायो की टीम भी इस मौके का पूरा फायदा उठा रही है और हर दिन फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ रिलीज़ किया जा रहा है।


सलमान - सोनम

माना कि शाहरूख काजोल को देखने के लिए लोग बेताब है लेकिन सलमान खान का प्रेम अवतार 15वीं बार वो भी 15 साल बाद।


सुपरहिट है म्यूज़िक

प्रेम रतन धन पायो का म्यूज़िक सुपरहिट हो चुका है और लोग इसमें डूब चुके हैं ऐसे में किसी का ध्यान कहीं और जा नहीं रहा है।


हर जगह प्रमोशन

प्रेम रतन धन पायो का प्रमोशन हर जगह धुंआधार ढंग से चल रहा है और फिल्म को लेकर फैन्स बहुत ज़्यादा एक्साईटेड हैं।


क्लाईमैक्स दिखा दिया

अब तक फैन्स दिलवाले के लिए बहुत एक्साईटेड हैं लेकिन उनकी भूख थोड़ी और बढ़ाने की बजाय रोहित शेट्टी ने फिल्म का क्लाईमैक्स दिखा कर फैन्स को थोड़ा ठंडा कर दिया।


नहीं मिलेगा मीडिया स्पेस

चूंकि प्रेम रतन धन पायो का शेड्यूल इतना टाइट हो चुका है दिलवाले को मीडिया अटेंशन भी उतना नहीं मिल पाता जितना मिलना चाहिए।


नहीं चढ़ पाता सुरूर

और 12 तारीख को तो केवल प्रेम लीला ही सुनाई देने वाला है। ऐसे में दिलवाले का ट्रेलर और उसका नशा लोगों पर चढ़ ही नहीं पाता। इसलिए 9 को ट्रेलर लाना बेस्ट ऑप्शन है।


English summary
Shahrukh Khan's Dilwale opt out of Prem Ratan Dhan Payo trailer.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos