»   » DHAMAKA: एक फिल्म से ही 'सुपरस्टार'.. मिली करण जौहर की फिल्म!

DHAMAKA: एक फिल्म से ही 'सुपरस्टार'.. मिली करण जौहर की फिल्म!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, हम बात कर रहे हैं 'उड़ता पंजाब' से सुपरस्टार बने पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ की। एक फिल्म से ही स्टारडम मिलना क्या होता है.. यह फिलहाल दिलजीत जरूर महसूस कर रहे होंगे। हालांकि वे पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार हैं।

अफवाहों की मानें तो दिलजीत को करण जौहर की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। यहां तक की करण जौहर और दिलजीत की मुलाकात भी हो चुकी है। और करण जल्द ही फिल्म की घोषणा भी करने वाले हैं।


[एक फिल्म से बन गए 'सुपरस्टार'.. लेकिन अजय देवगन की फिल्म से OUT!]


दिलजीत दोसांझ को फिल्म उड़ता पंजाब में सभी ने देखा और पसंद किया। हालांकि अजय देवगन की बादशाहो से उन्हें इमरान हाशमी ने रिप्लेस कर लिया है। सुनने में आया था कि दिलजीत की हाई फीस की वजह से उन्हें रिप्लेस किया गया।


खैर, यदि करण जौहर की फिल्म में दिलजीत की एंट्री होती है तो कोई शक नहीं कि वे बॉलीवुड में लंबी पारी के लिए तैयार हो जाएंगे। और क्या पता इस फिल्म में हमें दिलजीत दोसांझ कोई नया अवतार देखने को मिले।


बहरहाल, यहां जानते हैं करण जौहर ने अब तक किन किन सितारों का करियर बनाया-


दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ

अफवाहों की मानें तो करण जौहर की फिल्म में दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं। यहां तक की करण जौहर और दिलजीत की मुलाकात भी हो चुकी है।


फवाद खान

फवाद खान

फवाद खान ने भले ही बॉलीवुड डेब्यू फिल्म खूबसूरत से किया हो,, लेकिन उन्हें सफलता फिल्म कपूर एंड सन्स ने ही दी है। बता दें, करण फवाद के लिए मेंटर की तरह हैं।



आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

रातोंरात बॉलीवुड क्वीन बन गईं आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से डेब्यू किया है।



सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से ही सामने आए सिद्धार्थ मल्होत्रा.. जो आज बॉलीवुड फिल्मों का एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। अगले साल सिद्धार्थ 'कपूर एंड सन्स' में दिखने वाले हैं।


वरूण धवन

वरूण धवन

फिल्म के तीसरे स्टूडेंट वरूण धवन ने भी पहली फिल्म के साथ ही धमाल मचाया था। कोई शक नहीं कि करण जौहर ने एक साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को तीन स्टार दिए थे।



रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने भले ही डेब्यू सालों पहले कर लिया था। लेकिन उन्हें धमाकेदार एंट्री दिलवाई करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने।


करीना कपूर

करीना कपूर

उसी तरह करीना कपूर के करियर की भी पहली हिट फिल्म भी करण जौहर के नाम रही- 'कभी खुशी कभी गम'.


करण जौहर की फिल्म रिजेक्ट

करण जौहर की फिल्म रिजेक्ट

यहां पढ़ें-


OUCH.. अक्षय कुमार की वजह से फिल्म REJECT.. कौन बड़ा सुपरस्टार!


English summary
Rumour says, After Udta Punjab, Diljit Dosanjh bags a Karan Johar film.
Please Wait while comments are loading...