»   » Ooo: तो सुलतान सलमान...बच्चों का दिल तोड़ना भी जानते हैं...बुरी तरह!

Ooo: तो सुलतान सलमान...बच्चों का दिल तोड़ना भी जानते हैं...बुरी तरह!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान बच्चों के फेवरिट है और बच्चे सलमान खान के फेवरिट है लेकिन सलमान भी कभी कभी कुछ ऐसे काम कर जाते हैं कि हमें सोचना पड़ता है कि इसके पहले सलमान ने सोचा या नहीं। 

दरअसल, हाल ही में एक खबर आई कि सलमान खान की एक नन्हीं फैन सूज़ी खान सुलतान का हिस्सा है। सूज़ी खान के साथ अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर भी आई और खबरें थीं कि अनुष्का के बचपन का किरदार सूज़ी निभा रही हैं।
[#SultanTrailer: सलमान खान सुलतान थे, हैं और रहेंगे....लेकिन!] 


पहले ये किरदार कोई और बच्ची निभा रही थी लेकिन सलमान को लगा कि सूज़ी ही इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं। हमें भी लगा कि चलिए सूज़ी नन्हीं अनुष्का जैसी दिखती हैं। लेकिन अब खबरों की मानें तो सूज़ी अनुष्का नहीं सलमान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। 


और इसके लिए सलमान ने किसी दूसरे चाइल्ड एक्टर को रिप्लेस कर दिया। अपनी फेवरिट के लिए दूसरे बच्चे का दिल तो़ड़ना...ऐसे तो सलमान नहीं थे। देखिए नन्हें स्टार्से के साथ सलमान की तस्वीरें -
 

सुलतान की बेटी

सूज़ी खान एक चाइल्ड मॉडल हैं। वो दुबई में रहती हैं और अभी से सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। उनकी मां बहुत बड़ी बॉलीवुड फैन हैं और वही सूज़ी के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैंडल करती है।


सूज़ी खान

सूज़ी खान अगर किसी को नाम से नहीं भी याद होंगी, तो भी वो बच्ची सबको याद होगी जो सलमान खान की बजरंगी भाईजान देखकर फूट फूटकर रोई थी। उसका वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि कबीर खान ने खुद शेयर किया था।


पहले थीं अनुष्का का किरदार

सूज़ी खान सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और खबरें थीं कि वो सुलतान का हिस्सा हैं जहां वो अनुष्का शर्मा के बचपन का किरदार निभाती नज़र आएंगी।


रो पड़ी थीं

गौरतलब है कि सूज़ी बजरंगी भाईजान देखकर फूट फूट कर रोने लगी थीं। किसी ने ये वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया और कबीर खान ने ये वीडियो देख कर इसे ट्वीट किया।


सूज़ी खान

हाल ही में सूज़ी खान मुंबई आईं और सलमान खान से उनके सुलतान सेट पर मिलीं। सलमान ने सूज़ी के साथ काफी वक्त बिताया और उनके साथ खेले। इसके बाद उन्हें एक अपना ब्रेसलेट भी गिफ्ट कर दिया।


रूहानिका धवन

सबकी फेवरिट रूही, सलमान खान की भी फेवरिट हैं। सलमान खान की जय हो में रूही ने एक छोटा सा किरदार निभाया था। इसके अलावा सलमान की मम्मी का फेवरिट सीरियल भी ये है मोहब्बतें है।


चिल्लर पार्टी

सलमान को बच्चे कितने पसंद हैं, ये तो इसी से समझ आ जाता है कि उन्होंने चिल्लर पार्टी ना सिर्फ प्रोड्यूस की पर इस फिल्म के लिए सलमान को नेशनल अवार्ड भी मिला।


हर्षाली मल्होत्रा

नन्हीं हर्षाली मल्होत्रा तो सलमान खान की जान ही हैं। हर्षाली और सलमान की बॉन्डिंग ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी ज़बर्दस्त थी। और ये इन तस्वीरों में साफ दिखती है।


नमन जैन

नमन जैन बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार्स में से एक हैं। उन्हें जय हो में भी देखा गया था। लेकिन सब उन्हें चिल्लर पार्टी और बॉम्बे टॉकीज़ के लिए याद रखते हैं।


English summary
Did Salman Khan ousted a child actor to fill in his favorite for Sultan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos