»   » क्या इस न्यूकमर ने रिजेक्ट कर दी अजय देवगन की बादशाहो?

क्या इस न्यूकमर ने रिजेक्ट कर दी अजय देवगन की बादशाहो?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मिलन लुथरिया और अजय देवगन की जोड़ी दर्शकों के लिए कोई नहीं है। पहले भी मिलन लुथरिया ने अपनी फिल्म दीवार और वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई के लिए अजय देवगन को चुना था। और अब फिर से यह जोड़ी साथ नजर आने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म 'बादशाहो' की।

दरअसल, काफी समय पहले ये बात उड़ी थी कि पुलकित सम्राट को अजय देवगन की बादशाहो के लिए फाइनल कर लिया गया है। हालांकि इसके बाद पुलिकत ने इस फिल्म पर कोई बात नहीं की। 
[#Fake: प्यार हुआ....इकरार हुआ और बॉक्स ऑफिस पर कारोबार हुआ!] 

अब बादशाहो की कास्ट लगभग फाइनल हो चुकी है तो पुलिकत से फिल्म के बारे में पूछा गया लेकिन पुलकित का जवाब बहुत ही टालमटोल भरा था। 

उन्होंने कहा कि अभी मैंने जुनूनियत के अलावा कोई और फिल्म आधिकारिक रूप से साइन नहीं की। क्या इसका मतलब है कि वो बादशाहो में दिख सकते हैं। या फिर उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी और अब पछता रहे हैं?
[किस्सा KISS का: किस करना है पर सबको नहीं!] 

बहरहाल यहां जानिए बादशाहो की पूरी कास्ट - 
 

पुलकित सम्राट?

पुलकित सम्राट?

पुलकित ने बादशाहो के बारे में पूछे जाने पर हां या ना में जवाब नहीं दिया पर ये ज़रूर कहा कि अभी कुछ आधिकारिक तौर पर साइन नहीं किया है।

विद्युत होंगे पैरेलल लीड

विद्युत होंगे पैरेलल लीड

हालांकि फिल्म में विद्युत का किरदार निगेटिव होगा या पॉज़िटिव इस पर फिलहाल संशय है लेकिन उनका पैरेलल लीड फाइनल है। हो सकता है कि फिल्म के मेन विलेन विद्युत हों।

बेबो - अजय की वापसी

बेबो - अजय की वापसी

अजय देवगन औप करीना कपूर सिंघम और गोलमाल सीरीज़ में साथ दिख चुके हैं और उनकी जोड़ी को फैन्स साथ में काफी पसंद करते हैं। अब ये जोड़ी बादशाहो से वापसी कर सकती हैं।

काम किया शुरू

काम किया शुरू

अजय देवगन शिवाय में भी व्यस्त हैं लेकिन बादशाहो की शूटिंग में टाइम लगने वाला है इसलिए फिल्म का काम जनवरी से ही शुरू कर दिया गया है। फिल्म का एक गाना रिकॉर्ड हो चुका है।

इमरजेंसी की कहानी

इमरजेंसी की कहानी

बादशाहो राजस्थान के सेट अप पर बनी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है और इसमें 70 के दशक का पूरा फील लाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म की हर डीटेल पर काम किया जा रहा है।

गाने से शुरूआत

गाने से शुरूआत

फिल्म की शूटिंग की शुरूआत एक गाने से होगी जो फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म के कॉस्ट्यूम, सेट, लोकेशन, गाड़ियां सब कुछ 70 के दशक से प्रभावित होंगी।

मिलन लूथरिया

मिलन लूथरिया

फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को हुई।

आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।

फरवरी ब्रेक

फरवरी ब्रेक

फिल्म के लिए अजय देवगन अप्रैल से पूरी तरह जुट जाएंगे और फिल्म 2017 के रिपब्लिक डे पर सबके सामने होगी। फिल्म में पूरा देशभक्ति फील आने वाला है।

English summary
Pulkit Samrat in Ajay Devgn's Baadshaho?
Please Wait while comments are loading...