»   » Sshhh: कैटरीना से मिलने के बाद हो गया है ये सीक्वल प्लान?

Sshhh: कैटरीना से मिलने के बाद हो गया है ये सीक्वल प्लान?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ की लाइफ में ज़्यादा कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है। दरअसल, पिछले साल कैटरीना कंफर्म थीं कि इस साल वो शादी कर लेंगी लेकिन अब तो ऐसा कुछ नहीं होगा।

बहरहाल, अब कैटरीना ने शादी के ख्याल से पिछले साल कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किए। इसलिए अब कैटरीना कैफ नए प्रोजेक्ट साइन करने में लग गई हैं।
[कैटरीना कैफ के पास भी बॉलीवुड 'भाई' है....रणबीर को धो डाला!]

हाल ही में खबरें थीं कि वो यशराज स्टूडियो के चक्कर लगाती देखी गई थी। अब उन्होंने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस में देखा गया। वो भी डायरेक्टर तरूण मनसुखानी से मुलाकात करते।

खबर थी कि तरूण मनसुखानी दोस्ताना के बाद फिल्म का सीक्वल प्लान कर रहे थे लेकिन उनके और करण जौहर के बीच फिल्म की कहानी को लेकर थोड़ी अनबन थी।
[कैटरीना के घर नशे में पहुंचे सलमान और किया तमाशा]

इसलिए फिल्म डिब्बा बंद हो गई। अब जब कैटरीना कैफ धर्मा के ऑफिस में तरूण से मिल रही हैं तो फिर खबरें बन रही हैं। वैसे हाल ही में कैट का नाम कई फिल्मों से जु़ड़ा -

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2 काफी दिनों से बंद पड़ी है। लेकिन कैटरीना कैफ और तरूण मनसुखानी की इस मुलाकात के बाद काफी चांस है कि फिल्म को वापस से शुरू कर दिया जाए।

बार बार देखो

बार बार देखो

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूट हो रही ये नित्या मेहरा फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है।

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

फिल्म के बारे में कोई अपडेट अब कर नहीं था। लेकिन अब रणबीर कपूर ने खबर दी है कि जग्गा जासूस का पहला लुक अप्रैल में आ जाएगा।

कबीर खान फिल्म

कबीर खान फिल्म

कबीर खान की एक फिल्म के लिए कैटरीना का नाम जुड़ रहा था और कैट ने भी फिल्म के बारे में हिंट दिया लेकिन कबीर खान ने इसे नकार दिया। अब खबर है कि फिल्म में दीपिका हैं।

राजनीति 2

राजनीति 2

हालांकि खबरें थीं कि फिल्म में कैटरीना होंगी पर प्रकाश झा ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वो नहीं जानते कि फिल्म में कैटरीना होंगी या नहीं।

सन्स ऑफ सरदार 2

सन्स ऑफ सरदार 2

सन ऑफ सरदार सीक्वल के लिए कैटरीना कैफ के नाम की ज़ोर शोर से चर्चा है। अब देखना है कि अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट के लिए कैट फाइनल होती हैं या नहीं।

आंखे 2

आंखे 2

आंखें के सीक्वल के लिए शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया है। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है।

डॉन 3

डॉन 3

खबर थी कि डॉन 3 में शाहरूख खान के साथ कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। फिल्म में उन्हें प्रियंका चोपड़ा की जगह रिप्लेस किया गया है।

वेलकम 3

वेलकम 3

अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर में जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

English summary
Did Katrina Kaif just discussed Dostana sequel.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos