»   » #PavitraRishta: "दोनों नशे में धुत थे और फिर शुरू हुईं गालियों की बौछार!"

#PavitraRishta: "दोनों नशे में धुत थे और फिर शुरू हुईं गालियों की बौछार!"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पवित्र रिश्ता कपल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हो चुका है और इस बात पर सुशांत ने खुद मुहर लगाई। लेकिन उनके हां करते ही अब वो सारी बातें खुलने लगीं जिन्हें शायद दबा रहना चाहिए था। 

अब एक सूत्र की मानें तो सुशांत और अंकिता का रिश्ता नवंबर से ही डगमगाने लगा था। कारण था अंकिता का शराब पीकर एक बहुत बड़े फिल्ममेकर की पार्टी में तमाशा करना। 
[ना मैं लड़कीबाज़ हूं और ना ही वो दारूबाज़ थी!] 

हुआ यूं कि अंकिता ने काफी पी रखी थी और सुशांत भी खुद को संभाल नहीं पा रहे थे और जब दो लोग बिल्कुल ही होश में ना हों तो कुछ ना कुछ तमाशा तो होना ही था। सुशांत अपनी एक को स्टार के साथ कुछ ज़्यादा ही करीब हो रहे थे।

तभी वहां अंकिता आईं और उन्होंने सुशांत पर गालियों की बौछार कर दी वो भी हिंदी में। आस पास खड़े लोगों की समझ में ही नहीं आया कि वो रिएक्ट कैसे करें। पर सबने बात को इग्नोर करने की कोशिश की। 
["बोल्ड हूं, वेश्या हूं, डायन हूं, पागल हूं पर शर्मिंदा नहीं हूं!"] 

लेकिन इसी के बाद दोनों का रिश्ता बहुत ही गंदे फेज़ में चला गया जिसका टूट जाना ही बेहतर था। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्स कपल ने खुले आम एक दूसरे पर कीचड़ उछाला है। बॉलीवुड में ये आम बात है -
 

सुशांत - अंकिता

सुशांत ने हाल ही में ट्वीट किया कि ना ही मैं लड़की बाज़ हूं और ना ही अंकिता दारूबाज़ थी। बस हमारा रिश्ता नहीं चलना था सो नहीं चला। दोनों 6 साल से रिलेशनशिप में थे।

विवेक ओबेरॉय की गलती

विवेक ओबेराय ने नेशनल टीवी पर माना था कि ऐश उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थीं। उन्होंने साफ कहा कि जितना प्लास्टिक बॉलीवुड में है उतना तो टपरवेयर के प्लास्टिक के डब्बे में नहीं होता।

ऐश ने खोले राज़

ऐश ने तो सलमान के इतने राज़ खोले कि सब चौंक गए। उन्होंने यहां तक कहा कि सलमान उन्हें मारते थे। उनके सारे राज़ जानने के लिए पढ़िए यहां --> रात दो बजे आए सलमान और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया

कंगना ने खोले राज़

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का अफेयर स्कैंडल ज़्यादा बन चुका है। उन्होंने यहां तक कहा कि ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ का अफेयर था। वहीं ऋतिक का कहना था कि कंगना दिमागी रूप से कमज़ोर हैं। वहीं अध्ययन सुमन ने भी हाल ही में कंगना को डायन से लेकर चुड़ैल तक सब कहा!

करिश्मा कपूर - संजय कपूर

करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने जिस तरह अपने तलाक का तमाशा बनाया कोई समझ ही नहीं पाया कि हुआ क्या। करिश्मा ने भी अपने ससुराल के राज़ खोले और कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद कहते थे एक थप्पड़ लगाओ

कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर

काफी दिन से कैटरीना कैफ के बयान उनकी Insecurity की तरफ इशारा कर रहे थे। इसके बाद वो सलमान खान, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर खुल कर बात करने लगी और यहां तक कह डाला था कि मैं नहीं चाहती मेरा दूल्हा मंडप से भाग जाए!

अजय देवगन - रवीना टंडन

अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच अब भले ही सब कुछ ठीक है। लेकिन एक समय था जब अजय और रवीना ने एक दूसरे के बारे में काफी ज़हर उगला था। अजय ने यहां तक कहा था कि रवीना को इलाज की ज़रूरत है। 

अरबाज़ खान - मलाईका अरोड़ा

खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा खान को अरबाज़ खान का खाली रहना और कुछ ना करना खलता है। हालांकि उन्होंने एक प्रोडक्शन हाउस खोला लेकिन दबंग छोड़कर वहां से भी ज़्यादा कुछ हाथ नहीं आया। और इसलिए मलाइका ने तलाक लेना बेहतर समझा।

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

रणबीर और दीपिका में अब भले ही सब ठीक है लेकिन एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण का मानना था कि रणबीर कपूर को कंडोम का एड करना चाहिए क्योंकि उन्हें किसी के भी साथ सोने में हर्ज़ नहीं है।

Please Wait while comments are loading...