»   » #Respect: ऋतिक के लिए अक्षय बने हीरो...रूस्तम - मोहनजोदड़ो में नो टक्कर

#Respect: ऋतिक के लिए अक्षय बने हीरो...रूस्तम - मोहनजोदड़ो में नो टक्कर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर ये खबर सच है तो ऋतिक रोशन वाकई इस समय चैन की सांस ले रहे होंगे क्योंकि अक्षय कुमार ने उनको राहत काफी बड़ी दी है। अगर अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार ने ऋतिक रोशन के लिए 15 अगस्त का वीकेंड छोड़ दिया है।

दरअसल, ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं और इस क्लैश से अक्षय का पता नहीं लेकिन ऋतिक का बड़ा नुकसान होने वाला है। 
[ईद - दीवाली सब BOOKED, मैं ऐसे ही कमा लेता हूं] 


लेकिन अब सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार ने रूस्तम को एक हफ्ता पहले यानि कि 5 अगस्त को रिलीज़ करने का मन बना लिया है और ऋतिक को रोशन को मिल गया है पूरा आज़ादी वीकेंड। ये मौका ऋतिक के लिए काफी बड़ा तोहफा हो सकता है।


हालांकि मोहनजोदड़ो और रूस्तम में टक्कर नहीं हो रही है, इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा किसी ने नहीं की है। पर अक्षय और ऋतिक की दोस्ती देखते हुए हो सकता है कि खबर में सच्चाई है। 


जानिए अक्षय के इस कदम से ऋतिक को होगा कितना फायदा -

गायब हैं ऋतिक

गायब हैं ऋतिक

ऋतिक रोशन बैंग बैंग के बाद से बड़े परदे से गायब हैं। बहुत ज़रूरी है कि उनकी फिल्म जल्द रिलीज़ हो। वैसे भी मोहनजोदड़ो काफी समय से पोस्टपोन हो रही है।


निगेटिव पब्लिसिटी

निगेटिव पब्लिसिटी

कंगना रनौत कांड के बाद ऋतिक रोशन की ना चाहते हुए भी काफी निगेटिव पब्लिसिटी हो चुकी है। जो भी हुआ उसमें ऋतिक को भी काफी दोषी माना जा रहा है।


इमेज ज़रूरी

इमेज ज़रूरी

ऋतिक रोशन के लिए काफी ज़रूरी हो चुका है कि वो अपनी इमेज ठीक करें और ये सिर्फ उनकी फिल्म और उनका अच्छा काम ही कर सकता है।


अक्षय का सपोर्ट

अक्षय का सपोर्ट

ऐसे में अक्षय कुमार का सपोर्ट आना ऋतिक के लिए काफी महत्त्वपूर्ण होगा क्योंकि जिस परफेक्ट फॉर्म में अक्षय चल रहे हैं, ऋतिक उनसे कभी टक्कर नहीं ले पाते।


15 अगस्त वीकेंड

15 अगस्त वीकेंड

15 अगस्त वीकेंड ऋतिक के लिए काफी ज़रूरी है क्योंकि नॉर्मल दिनों में उनकी फिल्म कमा ले जाए ऐसे आसार फिलहाल तो कम ही थे, सारा धन्यवाद कंगना को दीजिए!


कभी भी कमाएंगे अक्षय

कभी भी कमाएंगे अक्षय

दूसरी अक्षय कुमार तो पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें त्योहारों से फर्क नहीं पड़ता। ईद दीवाली सब तो पहले से बुक रहती हैं, उन्हें जब समय मिलता है अपनी फिल्म रिलीज़ कर देते हैं।


चाहिए एक हिट

चाहिए एक हिट

ऋतिक रोशन को फिलहाल एक हिट फिल्म की काफी ज़रूरत है और इसके लिए उन्हें चाहिए एक सोलो रिलीज़ डेट। अगर अक्षय ने ऐसा कर दिया तो ऋतिक की सारी मुश्किल हल हो जाएगी।


नहीं बंटेगा बॉक्स ऑफिस

नहीं बंटेगा बॉक्स ऑफिस

कितनी भी कोशिश कर ली जाए, दो फिल्मों के भिड़ने से बॉक्स ऑफिस तो बंटेगा ही बंटेगा और ऋतिक - अक्षय की टक्कर में फिलहाल सारा नुकसान ऋतिक रोशन का होता।


रहेगा खान इफेक्ट

रहेगा खान इफेक्ट

वैसे भी अगस्त तक सलमान खान की सुलतान का इफेक्ट रहेगा। ऐसे में ऋतिक के लिए अक्षय से क्लैश करना सुसाइड करने के बराबर हो जाता।


English summary
Did Akshay Kumar make a humble exit for Hrithik's Mohenjodaro.
Please Wait while comments are loading...