»   » #Dhoomdaar: सलमान की धूम 4 डीटेल्स, कब, कहां, कैसे, क्यों और कौन

#Dhoomdaar: सलमान की धूम 4 डीटेल्स, कब, कहां, कैसे, क्यों और कौन

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से सलमान खान के धूम 4 में आने की खबर आई है तब से फैन्स की दिलचस्पी इस फिल्म में काफी बढ़ गई है। फिर खबर आई कि फिल्म में सलमान खान के साथ होंगे रणवीर सिंह। लेकिन अब जो खबर है वो ही सबसे धमाकेदार।

फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो जाएगी और फिल्म की शूटिंग शुरू होगी 2017 के मध्य में। शूटिंग की जगह भी डिसाइड कर ली गई है और ये होगी नॉर्थ अमरीका। यानि कि इस बार की चोरी भी इंटरनेशनल!
[बाल बाल बच....#Sorry बचा रहे हैं सलमान!] 

खबरों की मानें तो फिल्म में दो विलेन हैं - सलमान खान और ऋतिक रोशन। लेकिन ऋतिक रोशन बने हैं चोर और सलमान खान बने हैं पुलिस वाले। वहीं रणवीर सिंह बने हैं पुलिस वाले। यानि इस बार का चोर पुलिस काफी दिलचस्प होने वाला है।
[#Trouble...प्यार है...कारोबार है...फिर भी सलमान इतना परेशान!]

क्योंकि इस बार चोरी पुलिस वाले के साथ मिलकर होगी। और ऋतिक रोशन - सलमान खान की इस टीम के खिलाफ लड़ेगे रणवीर सिंह। वहीं फिल्म में सलमान खान का साथ देंगी वाणी कपूर और ऋतिक रोशन के अपोज़िट होंगी परिणीति चोपड़ा।

धूम 4 को लेकर बाकी चीज़ें भी फाइनल मानी जा रही है -
 

दो विलेन

सलमान खान और ऋतिक रोशन दोनों ही फिल्म के विलेन होंगे। लेकिन सलमान होंगे पुलिस और ऋतिक होंगे चोर। यानि इस बार की चोरी वर्ल्ड की बेस्ट चोरी होने वाली है।

परिणीति चोपड़ा

गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं लेकिन वो अनाउंसमेंट धूम 4 होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

रणवीर सिंह की एंट्री

धूम सीरीज़ में इस बार एंट्री ले रहे हैं रणवीर सिंह। उन्होंने फिल्म में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस किया है। वहीं उदय चोपड़ा के किरदार के लिए अभी भी खोज चल रही है।

वाणी कपूर

सलमान खान के अपोज़िट फिल्म में दिखाई देंगी वाणी कपूर। और उनका किरदार ईशा देओल और कैटरीना कैफ से मिलता जुलता होगा। यानि कि सिर्फ डांस।

पहला लोगो

धूम 4 का पहला लोगो हाल ही में यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ किया लेकिन यह फिल्म का ही लोगो है ये बात किसी ने अब तक नहीं मानी है। लोगो में धूम 4 की जगह धूम रीलोडेड है।

अमिताभ बच्चन

काफी समय से बिग बी का नाम इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है और अगर उन्होंने इस अफवाह को हामी नहीं भरी है तो इसे नकारा भी नहीं है। वैसे भी बिग बी को यशराज ने एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है।

प्रभास - बाहुबली

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया था और माना जा रहा था कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। लेकिन सारी खबरें अफवाह निकलीं।

कहां होगी चोरी

इस बार फिल्म में चोरी के कॉन्सेप्ट को बिल्कुल अलग कर दिया गया है। वहीं सलमान खान के पुलिस बनकर चोरी करने के बाद फिल्म का प्लॉट काफी दिलचस्प लग रहा है।

शुरू हो चुकी तैयारी

फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को लेकर काफी तैयारियां शुरू हो चुकी है। अब देखना है कि फिल्म फ्लोर पर कब जाती है।

English summary
Dhoom 4 goes on floor by mid 2017 and details are intriguing!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos