»   » पद्मावती के सेट पर शाहिद कपूर ने दिया सबको सरप्रराइज..

पद्मावती के सेट पर शाहिद कपूर ने दिया सबको सरप्रराइज..

शाहिद कपूर पद्मावती के सेट पर अपनी बेटी मीशा को लेकर गए और सबसे मीशा को मिलवाया। दीपिका पादुकोण भी बेबी मीशा से मिली।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी सिक्योरिटी के साथ हो रही है ताकि एक भी तस्वीर लीक ना हो पाए। भले कितनी भी खबरें आ रही हों कि शाहिद रणवीर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और भी बहुत कुछ लेकिन शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा किया कि सेट का माहौल ही बदल गया। 

[फोटोग्राफर से एक्टिंग का 'वायरस' ऐसा लगा कि बन गए शानदार एक्टर!]

शाहिद कपूर ने पद्मावती के सेट पर सबको कभी ना भूलने वाला सरप्रराइज दे डाला। जी हां शाहिद कपूर दरअसल पद्मावती के सेट पर अपनी बेटी मीशा को लेकर गए जहां युनिट के सभी सदस्य मीशा से मिलकर बहुत खुश हुए। लेकिन असली खुशी तो दीपिका पादुकोण को मिली क्योंकि दीपिका को बच्चों से बहुत प्यार है और वो मीशा के साथ खूब खेली। 

एक्साइटेड थीं दीपिका

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली दोनों ही मीशा से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थे और वो मीशा से मिलकर काफी खुश भी हुए। 

शाहिद भी हुए खुश

शाहिद मीशा को लेकर तो गए ही और पहले शॉट के बाद पूरी युनिट खड़े होकर शाहिद के लिए तालियां भी बजाई जिससे शाहिद कपूर काफी खुश हुए। 

और क्या हो रहा सेट पर

फिलहाल आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले एक महीने से लगातार चल रही है और दीपिका पादुकोण मे अपना घुमर डांस सीक्वेंस भी खत्म कर लिया। 

युद्ध की शूटिंग बाकी

फिलहाल फिल्म में एक युद्ध की शूटिंग होनी बाकी है जो भी काफी जल्द दिसंबर दूसरे सप्ताह में शुरू की जाएगी। 

अदिती राव हैदरी हैं एक्साइटेड

अदिती राव हैदरी भी जल्द ही पद्मावती टीम को ज्वाइन करेंगी और वो काफी एक्साइटेड भी हैं क्योंकि वो हमेशा से संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती थी जो आखिर अब होने वाला है। 

संजय लीला भंसाली की करती हूं इज्जत

संजय लीला भंसाली के बारे में हाल में ही एक समिट में अदिती राव हैदरी बोली थीं कि संजय लीला भंसाली अपने काम को लेकर काफी पैशनेट है और उनके साथ काम करना मतलब कई नई चीजें सीखना है। 

अपने कैरेक्टर के बारे में बोली पद्मावती

ऐसा कहा जा रहा है कि अदिती राव हैदरी फिल्म में रणवीर सिंह यानी अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं लेकिन इसके बारे में अदिती राव हैदरी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। वो बस इतना बोलीं कि त साल पहले हम और रणवीर शाद अली के साथ काम करना शुरू किए थे, तब हम दोनों के पास काम नहीं था, उनके साथ काम करना काफी एक्साइटिंग होगा'

English summary
Deepika Padukone meet Shahid Kapoor's daughter Misha on Padmavati set.
Please Wait while comments are loading...