»   » OUCH! रणबीर कपूर के लिए दीपिका ने छोड़ा रणवीर का साथ..

OUCH! रणबीर कपूर के लिए दीपिका ने छोड़ा रणवीर का साथ..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जी हां, आपने सही पढ़ा.. लेकिन दीपिका पादुकोण ने कोई जिंदगी भर का साथ नहीं छोड़ा है। बल्कि रणबीर कपूर के साथ तमाशा के पोस्टर शूट के लिए दीपिका रणवीर सिंह को बाजीराव मस्तानी के सेट पर अकेला छोड़ गई थीं। दरअसल, दीपिका की ये दोनों फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं। नवंबर में इम्तियाज अली की 'तमाशा' तो दिसंबर में संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी'..

लिहाजा, दीपिका को इन दोनों ही फिल्मों के शेड्यूल में काफी तालमेल मिलाकर चलना पड़ रहा है। तमाशा के पोस्टर शूट की बात आई तो दीपिका ने संजय लीला भंसाली से एक दिन की छुट्टी ली और फिर रणवीर को छोड़ चली गई रणबीर कपूर के साथ पोस्टर शूट करने। बहरहाल, हमें दीपिका की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।


रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण

इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही 'तमाशा' 27 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण

इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही 'तमाशा' 27 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


तमाशा

इम्तियाज बताते हैं कि तमाशा कहानियों के बारे में है। एक ऐसे इंसान के बारे में जो कहानियां सुनते सुनते बड़ा हुआ है और वह उन कहानियों के किरदारों को अपने आस पास की दुनिया में ढूंढ़ने का प्रयास करता है।


इम्तियाज अली

तमाशा एक ऐसे शख्स को दिखाएगी जो समाज के हिसाब से चलने के चक्कर में खुद को खो बैठता है।


क्या है तमाशा!

इम्तियाज के मुताबिक, जिंदगी में आप अचानक किसी एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं, जिनसे आप मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। लेकिन फिर एक दिन आप उसे खो देते हैं। लेकिन सालों बाद फिर आपकी मुलाकात उस इंसान से होती है, लेकिन वह कोई और ही व्यक्ति होता है।


कहानियों में उलझाएगी..तमाशा

निर्देशक बताते हैं कि तमाशा में दिखाया गया है कि कभी कभी ऐसा होता है कि आप खुद को खोकर किसी और के जैसा हो जाना चाहते हो। जब तक कोई आपको यह याद दिलाने नहीं आ जाए कि आप क्या थे! और आखिरी बार उसने आपको कैसा देखा था।


कहानी की है कहानी..

इम्तियाज अली के मुताबिक 'तमाशा' यह कहने का प्रयास है कि आप जिन कहानियों को अपने आसपास सुनते हैं या जो सुनते हुए बड़े होते हैं, उनसे संतुष्ट न हों। बल्कि खुद की एक कहानी बनाइए और उसे चुनिए।


 


 


दीपिका पादुकोण

'लव आज कल' के बाद दीपिका एक बार फिर इम्तियाज अली के साथ काम कर रही हैं। उम्मीद है फिल्म काफी धमाल मचाएगी।


 


 


रणबीर- दीपिका

वहीं, रणबीर- दीपिका को एक साथ देखने के लिए फैंस और हम सब बेकरार हैं। इनकी जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक मानी जा सकती है।


English summary
Deepika Padukone left the shooting of Bajirao Mastani with Ranveer Singh to shoot a poster with Ranbir Kapoor for their upcoming film Tamasha.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos