»   » MISTAKE: बॉलीवुड सुपरस्टार्स से क्यों उलझ रही हैं दीपिका पादुकोण!

MISTAKE: बॉलीवुड सुपरस्टार्स से क्यों उलझ रही हैं दीपिका पादुकोण!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] दीपिका पादुकोण एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। लेकिन हिट फिल्मों के साथ साथ दीपिका लगातार कंट्रोवर्शीज में भी फंसती जा रही हैं। कभी अमिताभ बच्चन तो कभी शाहरूख खान, दीपिका न चाहते हुए भी किसी न किसी तरह निगेटिव खबरों में आ ही जा रही हैं।

खैर, कंगना रनौत से हुई गलतफहमी को छोड़ दिया जाए तो दीपिका ने समय रहते अपने बयानों को संभाला और सुपरस्टार्स के साथ अपने रिलेशन को बनाए रखने की पूरी कोशिश की है। दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में हैं, लिहाजा कहीं न कहीं, ये रिश्ते उनके करियर के लिए भी जरूरी हैं।

यहां पढ़ें पिछले कुछ महीनों में दीपिका पादुकोण और उनके बयान-

शाहरूख खान

शाहरूख खान

दिलवाले और बाजीराव मस्तानी के क्लैश होने पर दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर लिखा- चैलेंज accepted.. एक सूत्र के मुताबिक, किंग खान को दीपिका का यह अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया।

ऑल इज वैल

ऑल इज वैल

खैर, लगता है दीपिका के कानों तक यह बात पहुंच गई और उन्होंने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया। फिलहाल, दोनों सितारों के बीच सबकुछ नॉर्मल है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पीकू' की सफलता पर एक पार्टी रखी थी। जहां बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी मौजूद रहे। लेकिन दीपिका अपने बाबा यानि की अमिताभ बच्चन को ही पार्टी में बुलाना भूल गईं। एक इंटरव्यू ने दौरान बिग बी ने साफ किया कि दीपिका की ओर से उन्हें कोई इंविटेशन ही नहीं दिया गया था।

बीत गई जो बात गई..

बीत गई जो बात गई..

खैर.. दीपिका ने यहां भी अपनी गलती मान ली.. दीपिका ने कहा, 'यह मेरी तरफ एक बड़ी गलती है, लेकिन जब तक मैं इस ओर ध्यान देती, देर हो चुकी थी। मैं इस गलती के लिए शायद कभी खुद को माफ नहीं कर पाऊं।' खैर, इसके लिए फिर बिग बी ने भी दीपिका को तुरंत ही माफ कर दिया।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

लेकिन बिग बी और शाहरूख से भी पहले दीपिका कंगना रनौत के साथ अनबन की खबरों से चर्चा में आई थीं। इनके बीच एक गलतफहमी खत्म नहीं होती कि दूसरी आ जाती है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

हाल ही में कट्टी- बट्टी के प्रमोशन में कंगना रनौत ने कहा कि, उन्होंने दीपिका को इन्वाइट किया था, लेकिन मुझे उनकी ओर से कभी कोई रिस्पॉस नहीं आया। सामने वाले से आपकी भी कुछ उम्मीदें होती हैं.. वर्नी बुरा तो लगता ही है..

आगामी फिल्में

आगामी फिल्में

इस साल दीपिका की पीकू सुपरहिट हो चुकी है। बहरहाल, दर्शकों को अब उनकी दो और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.. रणबीर कपूर के साथ तमाशा.. और संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी का..

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी में दीपिका पेशवा बाजीराव की दूसरी पत्नी मस्तानी के किरदार में दिखेंगी-

बाजीराव मस्तानी: जब रणवीर सिंह के लिए दीपिका बनीं 'मधुबाला'!

English summary
Deepika Padukone, is climbing the stairs of immense success, on the other side she is being dragged into controversies, back to back.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos