»   » OMg.. दीपिका ने शाहरूख से कहा, 'दिलवाले' की रिलीज आगे बढ़ा लें!

OMg.. दीपिका ने शाहरूख से कहा, 'दिलवाले' की रिलीज आगे बढ़ा लें!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] दिलवाले और बाजीराव मस्तानी.. साल की दो बड़ी फिल्में और दोनों एक ही दिन रिलीज। जी हां, संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और रोहित शेट्टी की दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

दोनों ही फिल्में कई मायनों में अहम हैं। लिहाजा, फैंस भी इन फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हैं। लेकिन कहीं न कहीं, शाहरूख खान और काजोल को साथ देखने की खुमारी बाजीराव मस्तानी से काफी ज्यादा है।


अफवाहों की मानें तो शायद इसीलिए दीपिका पादुकोण ने शाहरूख खान से खुद बात की कि वे दिलवाले की रिलीज डेट शिफ्ट कर दें। क्योंकि यह फिल्म दीपिका के लिए भी काफी अहम है। लेकिन शाहरूख ने मना कर दिया और कहा कि यही बात वह मीडिया या ट्विटर पर करें तो वे रिलीज डेट बदल देंगे।


यहां जानें दिलवाले से क्यों है बाजीराव मस्तानी को डरने की जरूरत-


शाहरूख खान

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख ने 'दिलवाले' के लिए अभी से प्लानिंग कर रखी है। शाहरूख अपनी प्रॉडक्शन कंपनी की मार्केटिंग टीम के साथ पहले 10 दिनों में 300 करोड़ का धमाल मचाने की प्लानिंग पूरी कर ली है।


बाजीराव मस्तानी से क्लैश

बता दें, रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' के साथ संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी भी रिलीज होने वाली है। दोनों ही बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। जिसे लेकर दर्शक उत्साहित हो चुके हैं।


 


दिलवाले का बजट

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान के इस फिल्म की बजट 60 करोड़ है। इसके अलावा प्रमोशन के लिए 20 करोड़ की प्लानिंग की गई है।


 


रिलीज से पहले

बहरहाल, शाहरूख की फिल्मों की दिवानगी सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दिखती है। लिहाजा, फिल्म के राइट्स काफी मंहगे बिकने वाले हैं।


100 करोड़ पार

खबर है फिल्म के म्यूजिक राइट्स 15 करोड़ और सैटलाइट राइट्स 50 करोड़ में पहले से तय हो चुके हैं। ऐसे में, 'दिलवाले' की रिलीज से पहले किंग खान जहां करीब 175 करोड़ का मुनाफा कमा लेंगे।


फिल्म होगी हिट

वैसे हमें नहीं लगता शाहरूख को इतनी चिंता करने की जरूरत है। आखिर फिल्म में शाहरूख- काजोल की जोड़ी है, जिन्हें साथ देखने के लिए दर्शक उतावले हैं। लिहाजा, ऐसे में फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तो तय है।


रोहित शेट्टी

वहीं, जिस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हों, वो फिल्म 100 करोड़ तो यूं तो झटके में कमा लेती। फिर रोहित और शाहरूख का जादू तो हम चेन्नई एक्सप्रेस में देख ही चुके हैं।


बजरंगी भाईजान से टक्कर

बहरहाल, इस साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है बजरंगी भाईजान.. लिहाजा, अब यह वॉर फिल्मों के बीच न रहकर खान vs खान का हो चुका है। देखते हैं यह साल शाहरूख अपने नाम कर पाते हैं या नहीं..


English summary
Rumours says that Deepika Padukone asked Shahrukh Khan to change the release of Dilwale as it is clashing with Bajirao Mastani.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos