»   » Oooo.. अब डेजी शाह का यह 'ख्वाब' सलमान खान कैसे करेंगे पूरा!

Oooo.. अब डेजी शाह का यह 'ख्वाब' सलमान खान कैसे करेंगे पूरा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] हेट स्टोरी 3 फेम डेजी शाह की हर बात यूं ही सलमान खान से शुरू होकर सलमान खान पर खत्म नहीं होती। बल्कि उनका ड्रीम रोल भी सलमान के साथ ही है। बता दें, हाल ही में जब डेजी शाह से उनके ड्रीम रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे फिल्म 'मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री जैसा किरदार निभाना चाहेंगी।

इतना हीं नहीं, बल्कि डेजी ने कहा कि संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ काम करना भी उनका सपना है। बता दें, डेजी एक्टिंग में आने से पहले कोरियोग्राफर थीं।


OMg! इस एक्ट्रेस ने किया सलमान खान को तगड़ा चैलेंज


फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' के दौरान सलमान खान ने डेजी शाह को नोटिस किया और एक्टिंग में आने के लिए पूछा। फिर क्या था.. सलमान की फिल्म 'जय हो' के साथ डेजी शाह ने डेब्यू कर दिया। लेकिन इसके साथ एक लंबा गैप.. और अब हम डेजी शाह को फिल्म हेट स्टोरी 3 में देखेंगे।


डेजी शाह ने कहा कि, मैं अब 'जय हो' जैसी फिल्म नहीं करना चाहतीं। बल्कि मैं अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हूं। इसीलिए मैंने हेट स्टोरी 3 को भी हां कहा। यह काफी बोल्ड फिल्म है लेकिन इसकी कहानी दमदार है।


डेजी शाह

डेजी शाह

डेजी शाह हेट स्टोरी 3 के ट्रेलर में डेजी शाह का बोल्ड अवतार देख सब हैरान रह गए। क्योंकि पिछली बार हमने इन्हें सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' में देखा था।


परफेक्ट बॉडी

परफेक्ट बॉडी

डेजी शाह ने इस फिल्म के लिए परफेक्ट बॉडी पाने के लिए सलमान खान के ट्रेनर से ट्रनिंग ली है।डेजी ने इस फिल्म के लिए 3 किलो वजन कम किया है और परफेक्ट बॉडी पाई है।



हेट स्टोरी 3

हेट स्टोरी 3

डेजी शाह हेट स्टोरी 3 में करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में जरीन खान और शरमन जोशी भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।


कुछ ज्यादा ही बोल्ड

कुछ ज्यादा ही बोल्ड

हेट स्टोरी 3 के गाने में डेजी शाह को देखकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि यह वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सलमान खान के साथ डेब्यू किया था।


सलमान खान

सलमान खान

डेजी शाह ने साल 2014 में सलमान खान के साथ फिल्म जय हो से डेब्यू किया था। डेजी तब से सलमान खान से फिल्मों को लेकर सलाह लेती हैं।


दोस्ती

दोस्ती

डेजी शाह सलमान खान की अच्छी दोस्त भी हैं। उन्हें कई बार फंक्शन में भी खान परिवार के साथ देखा जाता है।


English summary
Daisy Shah says her dream role would be the one played by Bhagyashree in superstar Salman Khan’s film Maine Pyaar Kiya.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos