»   » ''सलमान खान की 'सुल्तान' से भिड़ना.. मतलब SUICIDE करना..''

''सलमान खान की 'सुल्तान' से भिड़ना.. मतलब SUICIDE करना..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ऑफिशियली यह बयान दिया है कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई है। यानि की ईद के मौके पर सलमान खान की सुल्तान सोलो रिलीज होगी। जबकि रईस की डेट 26 जनवरी 2017 फाइनल की गई है।

बहरहाल, इस खबर से जहां सलमान खान फैंस बहुत खुश हैं और उनकी खुशी ट्विटर पर साफ साफ झलक रही है। जैसे ही रईस के पोस्टपोंड होने की खबर आई, ट्विटर पर #ClashWithSultanIsSuicide ट्रेंड होने लगी.. यानि की सुल्तान से क्लैश का मललब खुदखुशी करना है।

[सुल्तान vs रईस: मामला हो गया इतना गंदा.. करनी पड़ी फिल्म पोस्टपोंड]

कोई शक नहीं कि शाहरूख फैंस इस समय बेहद खफा होंगे। आखिर इस ईद पर उन्हें मियांभाई का इंतजार था। और कहीं ना कहीं फिल्म के प्रोड्यर्स का फैसला गलत भी साबित हो सकता है। बता दें, 26 जनवरी को ही ऋतिक रोशन की काबिल और अजय देवगन की बादशाहो रिलीज हो रही है।

यानि की सलमान खान से बचकर शाहरूख अब अजय देवगन और ऋतिक को टक्कर देने जा रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि और भी कई बातें हैं, जिससे साफ है कि रईस का पोस्टपोंड होना घाटे का सौदा साबित होगा

यहां जानें क्यों 'रईस' को ईद पर ही रिलीज होनी चाहिए-

अजय देवगन- ऋतिक से क्लैश

अजय देवगन- ऋतिक से क्लैश

अजय देवगन और ऋतिक रोशन की फिल्म पहले से ही 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। ऐसे में शाहरूख खान की फिल्म का भी वहां होना.. फैंस को निराश करेगा।

 फैंस का गुस्सा

फैंस का गुस्सा

शाहरूख खान के फैंस का गुस्सा भई तब तक बढ़ सकता है क्योंकि उन्होंने ईद पर मियांभाईसे मिलने की तैयारी कर रखी थी।

फिल्म हो जाएगी पुरानी

फिल्म हो जाएगी पुरानी

फिल्म 10 दिन, 1 महीने पोस्टपोंड हो तो समझ आता है.. लेकिन 6 महीने में फिल्म काफी पुरानी पड़ जाएगी। शायद लोगों का उत्साह बिल्कुल ही खत्म हो जाए।

उत्साह खत्म

उत्साह खत्म

यदि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाती है तो सुल्तान के आगे हो सकता है उसे नुकसान उठाना पड़े। लेकिन कम से कम फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह रहता।

शाहरूख की इज्जत- फेस ऑफ

शाहरूख की इज्जत- फेस ऑफ

शाहरूख खान कभी फेस ऑफ से घबराए नहीं हैं। ऐसे में सुल्तान से भागना सिर्फ शाहरूख ही नहीं, शाहरूख फैंस की इज्जत के साथ खेलने जैसा है।

शाहरूख का करियर

शाहरूख का करियर

रईस एक उम्दा फिल्म होगी..यह उसके पहले टीजर से ही साफ था। इस समय शाहरूख खान को एक ऐसी ही फिल्म की जरूरत है। ऐसे में यह फिल्म जितनी जल्दी रिलीज हो जाए, बेहतर है।

सुल्तान vs काबिल-बादशाहो

सुल्तान vs काबिल-बादशाहो

ईद पर सामने सिर्फ सुल्तान है, वहीं, 26 जनवरी को सामने बादशाहो और काबिल है.. यानि की स्क्रीन तीन फिल्मों के बीच बटेगी.. ऐसे में रईस को घाटा को पक्का है।

शाहरूख की 4 फिल्में

शाहरूख की 4 फिल्में

2017 में पहले से ही शाहरूख खान की तीन फिल्में लाइन में हैं- गौरी शिंदे की फिल्म, इम्तियाज अली की फिल्म और आनंद एल राय की.. ऐसे में रईस उनकी चौथी फिल्म हो जाएगी।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos