»   » SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. एक्ट्रेस ने रोते हुए छोड़ा फिल्म सेट!

SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. एक्ट्रेस ने रोते हुए छोड़ा फिल्म सेट!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, जितने हैरान आप हैं.. उतने ही हैरान हम भी हैं। यहां बात हो रही है फिल्म एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की। ये तो सभी जानते हैं कि कैमरा के सामने इरोटिक सीन करना सबके बस की बात नहीं.. लेकिन इसके लिए जबरदस्ती करना कहां की इंसाफी है।

Spotboye के रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा ही कुछ हुआ चित्रांगदा सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म के सेट पर। फिल्म का नाम है, 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़'.. फिल्म के निर्देशक कुशन नंदी ने चित्रांगदा सिंह को कुछ आपत्तिजनक सेक्स सीन करने को कहा.. जिसके लिए एक्ट्रेस ने सिरे से इंकार कर दिया।

HOT Pics: ये हैं टीवी की SUPERSTAR एक्ट्रेस.. हॉट एंड ग्लैमरस!

Chitrangada Singh

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्देशक एक सीन में कुछ ज्यादा ही घुस गए.. एक सीन था, जहां नवाज को चित्रांगदा को बिस्तर पर खींचना था और यह अहसास करना था कि कोई उन्हें देख रहा है। इस सीन से निर्देशक संतुष्ट नहीं हो पा रहे थे.. और फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जो बहुत ही बेतुका था।

कुशन नंदी ने चित्रांगदा सिंह से कहा- चित्रांगदा तुम्हें नवाज के ऊपर आना है.. टांगे रगड़ो और सेक्स करो.. फिर क्या था, पूरे क्रू मेंबर के सामने इस तरह की बातें सुनकर एक्ट्रेस भी भड़क उठीं..

दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई और एक्ट्रेस फिल्म सेट छोड़कर चली गईं.. हालांकि फिल्म से जुड़े निर्देशक एक दोस्त का कहना है कि एक्ट्रेस इसीलिए सेट छोड़कर गईं क्योंकि वो सही एक्टिंग नहीं कर पा रही थी।

 

English summary
Chitrangada Singh Forced By Director To Do Erotic Scenes, Left The Sets In Tears.
Please Wait while comments are loading...