»   » हेट स्टोरी 3 WAR: 1 सलमान, 2 हीरोइनें, ज़बर्जस्त HATE तगड़ी STORY!

हेट स्टोरी 3 WAR: 1 सलमान, 2 हीरोइनें, ज़बर्जस्त HATE तगड़ी STORY!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जब से हेट स्टोरी 3 के ट्रेलर और गाने लोगों ने देखे तब से सलमान खान की दोनों हीरोइनें डेज़ी शाह और ज़रीन खान का इतना सेक्सी अंदाज़ देखकर सब चौंक गए। इन दोनों हीरोइनों ने भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया और सलमान के नाम पर फिल्म का ज़बर्दस्त प्रमोशन किया।

लेकिन फिर सलमान ही फिल्म में ज़बर्दस्त हेट का कारण बन चुके हैं। हाल ही में एक पोर्टल के अनुसार ज़रीन खान और डेज़ी शाह के बीच जमकर कोल्ड वार चल रही है। इसका कारण है फिल्म के लिए डेज़ी शाह को मिल रही ज़बर्दस्त पब्लिसिटी।

दरअसल, अगर ज़रीन खान की मानें तो डेज़ी खुद को इस तरह दिखा रही हैं जैसे कि वो मेन लीड हों। जबकि फिल्म की मेन लीड हैं ज़रीन खान। बस यही ज़रीन की चिंता का कारण बन चुका है।

हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि हर कोई उनके नाम का बिल फाड़ता रहता है। और ये बात कतई गलत नहीं है। फिल्म की कोई डीटेल किसी को नहीं पता सिवाय सलमान ने क्या सोचा, क्या कहा, कैसे रिएक्ट किया... 

बात सिर्फ इन हॉट सीन्स की हो रही हैं, जिन्हें कुछ लोग अश्लील कहेंगे और कुछ EROTIC। खैर आप खुद ही देखकर डिसाइड कर लीजिए हेट स्टोरी 3 की कहानी - 
 

सलमान की दोनों हीरोइनें

फिल्म में सलमान की वीर एक्ट्रेस ज़रीन खान और जय हो एक्ट्रेस डेज़ी शाह बिल्कुल नए और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। उन्हें ऐसे देखकर लगभग हर बॉलीवुड फैन चौंक गया।

डेज़ी शाह

डेज़ी शाह ने जय हो सलमान खान के साथ अपना डेब्यू किया था। इसके पहले वो बॉलीवुड में कोरियोग्राफर थीं और हेट स्टोरी 3 में वो बोल्ड या यूं कहें कि बेहद बोल्ड अवतार में नज़र आएंगी।

ज़रीन खान

ज़रीन खान ने सलमान खान के साथ वीर से डेब्यू किया था और उनकी एकमात्र पहचान ये थी कि वो कैटरीना कैफ के जैसी दिखती थीं। हालांकि इसका फायदा उन्हें कभी नहीं मिला।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर को तो शायद टीवी से बॉलीवुड पर शिफ्ट ही इसीलिए किया गया है कि वो इस तरह के रोल के लिए परफेक्ट हैं। उन्होंने बिपाशा बोल्ड सॉरी बसु के साथ अलोन में डेब्यू किया था।

शरमन जोशी

इन सबके बीच बेचारे शरमन जोशी इस फिल्म में क्या कर रहे हैं ये तो शायद 10 करोड़ का सवाल हो गया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया है ये कोई ना समझ पा रहा है, ना वो समझा पा रहे हैं।

ट्रेलर से धमाका

फिल्म ने अपने ट्रेलर से ही धमाका कर दिया था। 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माये गए हैं। फिल्म के पूरे ट्रेलर में केवल बोल्ड सीन हैं।

 

 

दिलचस्प कहानी

पिछली दो फिल्मों की तरह फिल्म का ट्रेलर भी काफी ज्यादा बोल्ड है। वहीं, पार्ट 1 और पार्ट 2 की तरह यहां आपको न्यूकमर भी नहीं दिखेंगे। वहीं इस बार की कहानी भी दिलचस्प है।

बेहतरीन गाने

जरीन खान, डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी के सेक्स सीन ही केवल इस ट्रेलर में दिखेंगे। वहीं गानों में भी कोई अंतर नहीं। सिवाय इसके कि गाने भी बेहतरीन हैं।

सुपरहॉट

जरीन खान और डेजी शाह सलमान की दोनों हीरोइनों का ये अंदाज़ किसी से भी हज़म नहीं होने वाला है, सलमान से भी नहीं। दोनों फिल्म में सुपरहॉट लग रही हैं।

English summary
Catfight between hate story 3 bold actresses Zarine Khan and Daisy Shah.
Please Wait while comments are loading...