»   » ब्रदर्स गॉसिप- करीना की लटके झटकों से से नहीं पटे सिद्धार्थ Reason आलिया भट्ट

ब्रदर्स गॉसिप- करीना की लटके झटकों से से नहीं पटे सिद्धार्थ Reason आलिया भट्ट

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ब्रदर्स फिल्म में करीना कपूर ने एक बहुत ही हॉट आइटम नंबर शूट किया है। गाने में करीना कपूर को इतने हॉट अवतार में देखकर कोई भी उनपर फिदा हो जाए। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा।

ब्रदर्स अक्षय कुमार के डिफरेंट अवतार एक्शन-रोमांस और इमोशनल

अब सिद्धार्थ पर करीना के लटकों झटकों का असर क्यों नहीं पड़ा इसके पीछे की असली वजह तो किसी को नहीं पता लेकिन जहां तक हमारा ख्याल है तो इसके पीछे वजह हैं आलिया भट्ट

अब ये कनेक्शन कहां से आया आइये आपको बताते हैं।

करीना का हॉट आइटम नंबर

ब्रदर्स में करीना कपूर खान ने एक बहुत ही सेक्सी सा आइटम नंबर किया है जिसके बोल हैं मेरा नाम मेरी है। इस गाने को देखकर कोई भी करीना कपूर से इंप्रेस हो जाए।

सिद्धार्थ की इग्नोरेंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीना कपूर के इन लटकों झटकों को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। वो एक इंच भी करीना से इंप्रेस नहीं हुए।

आलिया भट् कनेक्शन

अब बात करते हैं वजह क्या थी कि सिद्धार्थ करीना से सेड्यूस नहीं हुए। तो इसके पीछे वजह ये बताई जा रही है कि आलिया भट्ट जो कि सो कॉल्ड सिद्धार्थ की गर्लफ्रैंड हैं और करीना कपूर खान की फैन हैं, उनकी वजह से सिद्धार्थ ने करीना की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया।

आलिया भट्-करीना कपूर

आलिया भट्ट हमेशा करीना कपूर की तारीफ करती रहती हैं। आलिया का कहना है कि करीना कपूर सबसे ज्यादा स्टाइलिश हैं।

करीना का कहना है आलिया को ओरिजनल होना चाहिए

आलिया को अक्सर ही उनके किरदारों व अभिनय के लिए करीना से कंपेयर किया जाता है लेकिन करीना ने हमेशा कहा कि आलिया को ओरिजनल होना चाहिए। ना कि मुझे कॉपी करना चाहिए।

करीना के हॉट आइटम नंबर की झलक

करीना के हॉट आइटम नंबर की एक झलक।

क्यों नहीं भाए करीना के लटके झटके

जब आलिया पे दिल अटके तो क्यों भाए करीना का लटके झटके।

English summary
Kareena Kapoor shot one hot and sexy item number in Akshay Kumar and Sidharth Malhotra starrer Brothers. In this item number Kareena Kapoor. Tries to seduce Sidharth Malhotra but Sidharth not even fir a second gets affected by Kareena Kapoor hotness.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos