»   » बॉक्स ऑफिस वॉर- कंगना Vs दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा

बॉक्स ऑफिस वॉर- कंगना Vs दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत साल 2015 की अभी तक की टॉप एक्ट्रेस हैं। कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स सलमान खान की बजरंगी भाईजान के बाद दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

हालांकि कंगना की दूसरी रिलीज फिल्म कट्टी बट्टी जरुर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी। लेकिन इसके बावजूद तनु वेड्स मनु के कलेक्शन के चलते कंगना टॉप पर हैं। आने वाले इन तीन महीनों में कुछ बड़े बजट की फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनमें प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन मौजूद हैं।

कुल मिलाकर अब बॉक्स ऑफिस वॉर है कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच। देखते हैं कोन होगा इस वॉर में विनर।

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स
  

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने 155 करोड़ के साथ नंबर वन पॉजीशन पर है।

जज्बा
  

जज्बा

9 अक्टूबर को ऐश्वर्या राय बच्चन की जज्बा रिलीज हो रही है। सालों बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो रही है। जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। हालाकि जज्बा को लेकर कुछ खास बज नहीं है जिसके चलते कंगना को जज्बा से कुछ खास खतरा दिखाई नहीं देता।

तमाशा
  

तमाशा

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से वापसी कर रही है फिल्म तमाशा से। चूंकि तमाशा फिल्म इम्तियाज अली की फिल्म है जिसके चलते दर्शकों काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है कि तमाशा फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्नस को अच्छी टक्कर देगी।

बाजीराव मस्तानी
  

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा साथ नज़र आएंगी। फिल्म को लेकर दर्शक उत्साहित हैं लेकिन चूंकि दिलवाले और बाजीराव साथ में रिलीज हो रही है इसके चलते बाजीराव के कलेक्शन में थोड़ी कमी हो सकती है। फिर भी इस वॉर में बाजीराव को कम नहीं आंका जा सकता।

दिलवाले
  

दिलवाले

काफी समय बाद काजोल और शाहरुख खान की भी वापसी हो रही है। काजोल भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और कंगना को काजोल भी अच्छी टक्कर दे सकती हैं।

Please Wait while comments are loading...