»   » OUCH.. बिपाशा बसु का यह फैसला.. देगा आपको जोर का JHATKA

OUCH.. बिपाशा बसु का यह फैसला.. देगा आपको जोर का JHATKA

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

तो अब नो किसिंग सीन का भूत बिपाशा बसु पर भी सवार हो चुका है। हाल ही में बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई है, जिसके बाद दोनों एक लंबी हनीमून ट्रिप पर चले गए थे। उसके बाद यह फैसला सामने आया कि अब बिपाशा फिल्मों में किसिंह सीन नहीं करेंगी।

बिपाशा ने साफ किया है कि वे शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी। साथ ही करण सिंह ग्रोवर के करियर का जिम्मा भी उठाया है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि बिपाशा अब किसिंग सीन को इंकार करेंगी। [बिपाशा बसु की हॉट तस्वीरें- नीचे दी तस्वीर पर क्लिक करें..]

[HOT Pics: धमाकेदार एंट्री.. KHAN के साथ.. सिर्फ एक फिल्म और गायब!]

Bipasha Basu

बिपाशा बसु फिल्म साइन करने के पहले ही निर्माता-निर्देशक को इस बारे में बता देंगी। यदि उनकी यह शर्त मंजूर होती है तभी वे फिल्म करने के लिए हां कहेंगी। हम्मम.. हमारे ख्याल से बिपाशा को यह शर्त काफी भारी पड़ सकती है।

बता दें, बिपाशा से पहले सनी लियोनी भी यह शर्त लागू करने का फैसला कर चुकी हैं। सनी भी परदे पर लिप लॉक नहीं करना चाहतीं। कोई शक नहीं कि ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं.. और फिल्मों में अब तक काफी ज्यादा इंटीमेट सीन भी दे चुकी हैं। फिर ऐसे में यह फैसला हैरान तो करेगा ही..

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
English summary
As per reports, Bipasha Basu will not do kissing scenes in movies now.
Please Wait while comments are loading...