»   » DHAMAKA RUMOR: बिग बॉस 9 में शाहरूख - सलमान फैन्स को बना रहे बेवकूफ!

DHAMAKA RUMOR: बिग बॉस 9 में शाहरूख - सलमान फैन्स को बना रहे बेवकूफ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 9 के एपिसोड में सलमान खान - शाहरूख खान देने वाले हैं काफी बड़ा सरप्राइज़ और फैन्स को लगेगा तगड़ा झटका क्योंकि दिलवाले प्रमोशन के लिए अब तक उन्हें बनाया गया बेवकूफ! दरअसल, अब तक दिलवाले का बिग बॉस 9 प्रमोशन करण अर्जुन का कमबैक कहा गया।

लेकिन कहानी में है ट्विस्ट और वो ट्विस्ट है कि करण अर्जुन अकेले नहीं आएंगे। दोनों के साथ आएंगी उनकी अंजली। कुछ कुछ होता है कि तुम्हारी अंजली मेरी अंजली सीन तो याद ही होगा? अब भी नहीं समझे?


अरे....अगर गपशप गली की मानें तो बिग बॉस 9 प्रमोशन में काजोल भी आएंगी, हालांकि अब तक इसे सरप्राइज़ बना कर रखा गया है। हालांकि बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के हिसाब से काजोल के मैनेजर ने उनका आना कन्फर्म किया है।


वहीं पिंकविला डॉट कॉम की मानें तो प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान काजोल और सलमान में अनबन हुई थी और उसके बाद से दोनों में कभी पैच अप नहीं हुआ। 


अब काजोल आती हैं या नहीं पता नहीं, लेकिन अगर आईं तो जानिए कि बिग बॉस 9 में क्या क्या देखने को मिल सकता है -

शाहरूख तूने समझाया

शाहरूख तूने समझाया

जैसा कि शाहरूख सलमान का प्रोमो था - मैं तुझसे नाराज़ हूं, हो सकता है वैसा ही कुछ काजोल सलमान भी करें और शाहरूख समझा दें कि बड़े बड़े Stars में ऐसे छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं सेनोरिटा!


अजय ने समझाया

अजय ने समझाया

काजोल जिस भी प्रमोशन में जाएं, अजय देवगन का नाम लेना कभी नहीं भूलतीं तो क्या पता इसका भी थोड़ा क्रे़डिट अजय देवगन को मिले क्योंकि वो और सलमान काफी करीब हैं।


हुआ था झगड़ा

हुआ था झगड़ा

अगर गपशप गली की मानें तो सलमान खान और काजोल के बीच प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान कुछ अनबन हुई थी जो आज तक नहीं सुलझी है।


स्टेज पर खींच कर....

स्टेज पर खींच कर....

अब जब लग रहा है कि अनबन सुलझने वाली है तो क्या पता कि सलमान जैसे कुछ कुछ होता है में काजोल को खींच कर मंडप में ले गए थे वैसे ही स्टेज पर ले आएं!


दुपट्टा तेरा....

दुपट्टा तेरा....

हमें यकीन है कि जब साथ में शाहरूख सलमान हों, तो काजोल कितना देर रूठी रहेंगी....वैसे भी सलमान खान का ह्यूमर इतना तगड़ा होता है कि कब तक रूठेगी...चीखेगी...चिल्लाएगी...हसीना मान जाएगी!


बात बन जाए

बात बन जाए

और अगर फिर भी काजोल नहीं मानीं तो प्यार किया तो डरना क्या का ये सीन तो याद ही है जब सलमान खान उनका बैग लेकर भाग जाते हैं और बाद में दोनों की दोस्ती हो जाती है!


साजन जी घर आए

साजन जी घर आए

भई शाहरूख को भले ही थोड़ा Ignored लगे लेकिन उनकी दुल्हनिया के साजन जी के घर आएंगी तो थोड़ा समय तो उन दोनों को ही मिलना चाहिए...दोनों मिलकर भी शाहरूख की क्लास ले सकते हैं।


कॉम्पिटीशन

कॉम्पिटीशन

और उनका ये पहले किसने पलकें झपकाईं कॉम्पिटीशन तो सबको ही मस्त लगता होगा...तो बिग बॉस 9 में एक बार फिर ये कॉम्पिटीशन हो जाए तो किसी को भी प्रॉब्लम नहीं होगी!


तुम पर हम हैं अटके....

तुम पर हम हैं अटके....

उफ्फ...भैया को तू खटके शायद बॉलीवुड के सबसे बेस्ट छिछोरे गानों में से एक है और कुछ भी कह लीजिए सबको ये गाना बेहद बेहद पसंद है। अब जब सलमान काजोल एक साथ हों तो एक बार तो ये स्टेप बनता है!


हैप्पी एंडिंग

हैप्पी एंडिंग

तो बस फैन्स होने के नाते उम्मीद करिए कि ये अफवाह सच हो!


MUST READ
शाहरूख से सलमान तक सबको मिला था काजोल का NO


English summary
Bigg boss 9 Salman Khan Shahrukh Khan episode just got bigger with a surprise and it is gonna steal all the limelight!
Please Wait while comments are loading...