»   » "शाहरूख दंगल का 1st Day 1st Show देखेगा" - सलमान खान

"शाहरूख दंगल का 1st Day 1st Show देखेगा" - सलमान खान

जब शाहरूख सलमान एक साथ आएं और मज़ाक ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसा ही कुछ हुआ स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2016 में जहां दोनों ने जमकर मस्ती भरी बातें बोलीं और इस मस्ती में आमिर शामिल थे।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब भी शाहरूख खान और सलमान खान साथ में आते हैं तो मस्ती होनी ही होती है। स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2016 में भी कुछ ऐसा हुआ। शाहरूख - सलमान ने मिलकर ये शो साथ में होस्ट किया और दर्शकों को मज़ा आ गया।

अब मज़ा देने के लिए किसी का मज़ा तो लेना पड़ेगा। तो शाहरूख - सलमान ने दो ही चीज़ों पर जोक्स मारे, या तो खुद पर या फिर आमिर खान पर।

Best Shahrukh Salman moments from Star Screen awards 2016.

गौरतलब है कि 2016 की फिल्मों के पहले अवार्ड शो रहे स्टार स्क्रीन अवार्ड्स। और इस साल के बेस्ट एक्टर - एक्ट्रेस जानकर आप चौंक जाएंगे। पढ़िए पूरी विजेता लिस्ट।

गौरतलब है कि शो में क्या क्या हुआ हम आपको LIVE बता ही चुके हैं। लेकिन एक बार फिर से हम आपको दे रहे हैं 10 बेहतरीन शाहरूख - सलमान पंच -

शाहरुख-सलमान

शाहरुख खान और सलमान खान काफी समय बाद एक साथ यूं शो होस्ट करते दिखे। 

एंट्री

उनकी एंट्री भी शो में कुछ कम कमाल की नहीं थी। करण अर्जुन के गाने पर शाहरुख खान और सलमान खान ने एंट्री मारी और बस उसके बाद तो माहौल ही कुछ और था। 

लग गया चार चांद

शाहरुख खान और सलमान खान पूरे समय जोक्स और पंच मारते रहे लेकिन इस दौरान उनके सारो जोक्स और पंच खुद पर या आमिर खान पर ही रखे। 

हर समय साथ

परफॉर्मेंस और होस्टिंग छोड़िए दोनों ऐसे भी हमेशा एक साथ ही नजर आए। दोनों ने अपनी लड़ाई से लेकर सलमान ने अपनी शादी पर भी चर्चा की वो शादी तो कई बार कर चुके हैं लेकिन सपने में।

सलमान-शाहरुख

दोनों के फैन्स के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं था, आखिर ऐसा कम ही होता है कि दो इतने बड़े स्टार एक साथ नजर आएं। 

English summary
Best Shahrukh Salman moments from Star Screen awards 2016.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos