»   » ALERT: 'बैंग बैंग' सीक्वल.. कैट को जैकलीन, ऋतिक को कौन करेगा REPLACE!

ALERT: 'बैंग बैंग' सीक्वल.. कैट को जैकलीन, ऋतिक को कौन करेगा REPLACE!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] साल 2014 की फिल्म 'बैंग बैंग' के सीक्वल की खबरें काफी समय से तेज थीं। बहरहाल, इस खबर में और भी कुछ नई बातें सामने आई हैं। जी हां, फिल्म के सीक्वल में न ऋतिक रोशन होंगे, न ही होंगी कैटरीना कैफ। ऋतिक फिलहाल आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहेनजो दाड़ो में व्यस्त हैं, लिहाजा उन्होंनें इस फिल्म को न कर दिया।

वहीं, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल में कैट की जगह जैकलीन फर्नाडींस लेने वाली हैं। खबरों की मानें तो बैंग बैंग सीक्वल के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरू हो चुकी है। खैर, एक्ट्रेस तो फाइनल हो गई है, लेकिन आपको क्या लगता है, इस एक्शन फिल्म में जैकलीन के साथ किसकी जोड़ी लगेगी बेहतर-

जैकलीन- अक्षय कुमार

जैकलीन और अक्षय कुमार की जोड़ी हमने हाल ही में फिल्म ब्रदर्स में देखी है। वहीं, एक्शन के मामले में अक्षय कुमार को भला भूल सकता है। आप क्या कहते हैं!

जैकलीन- अर्जुन कपूर

क्या इस जोड़ी को आप पर्दे पर नहीं देखना चाहते? अब जबकि ऑफ स्क्रीन इनकी स्पेशल दोस्ती की इतनी चर्चा है.. हमने इस लिस्ट में अर्जुन कपूर को भी शामिल कर लिया। वैसे एक्शन फिल्म में अर्जुन को देखना दिलचस्प होगा।

जैकलीन- रणवीर सिंह

जैकलीन और रणवीर सिंह की जोड़ी साथ में परफेक्ट दिखेगी.. आप क्या कहते हैं? बहरहाल, पता नहीं अब तक किसी डाइरेक्टर की नजर इस जोड़ी पर क्यों नहीं पड़ी।

जैकलीन- सिद्धार्थ मल्होत्रा

ब्रदर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा को फाइट करते देखना एक अच्छा experience रहा। लिहाजा, उम्मीद की जा सकती है कि सिद्धार्थ बैंग बैंग जैसे एक्शन फिल्म को कर पाएंगे।

जैकलीन- रणबीर कपूर

रॉय भले ही बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही.. लेकिन कोई शक नहीं रणबीर के साथ जैकलीन परफेक्ट दिखती हैं। लिहाजा, रणबीर को भी एक एक्शन में देखने की उम्मीद की जा सकती है।

जैकलीन- ऋतिक

या जैकलीन फर्नांडीस के साथ ऋतिक ज्यादा धमाल मचा पाएंगे। उम्मीद की जा सकती है कि ऋतिक के साथ भी उनकी जोड़ी बेहतर रहेगी। वैसे भी बैंग बैंग अब ऋतिक की फिल्म मानी जाती है.. तो उनके बिना सीक्वल भी खाली- खाली सा रहेगा..

English summary
Who should be paired opposite Jacqueline Fernandez in Bang Bang sequel as Hrithik Roshan is now not a part of the film.
Please Wait while comments are loading...