»   » SHOCK: 'बजरंगी भाईजान' को लेकर आमिर खान ने कहा झूठ.. क्यों!

SHOCK: 'बजरंगी भाईजान' को लेकर आमिर खान ने कहा झूठ.. क्यों!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] 'बजरंगी भाईजान' को लेकर अभी भी कितनी बातें दबी हैं, यह हैरानी में डालनी में बात है। अभी कुछ दिनों पहले ही खबरें तेज थीं कि इस फिल्म के लिए सलमान खान से पहले आमिर खान को अर्पोच किया गया था। लेकिन आमिर ने न सिर्फ इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया, बल्कि निर्देशक को सलमान का नाम भी सुझाया।

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने आमिर को इसके लिए शुक्रिया भी कहा। लेकिन अब मामला फिर पलट गया है। जी हां, इस बारे में जब निर्देशक कबीर खान से बात की गई तो उन्होंने इस पूरी खबर को सिरे से नकार दिया।


कबीर खान ने सभी रिर्पोट्स को अफवाह बताते हुए कहा कि, वे बजरंगी भाईजान का स्किप्ट लेकर कभी आमिर के पास गए ही नहीं थे। अब यहां आमिर सच्चे हैं या कबीर.. राम जाने-


यहां पढ़ें बजरंगी भाईजान की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-


चौथा हफ्ता

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बॉक्स ऑफिस पर ये चौथा वीक है और इस चौथे हफ्ते में भी भाईजान की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर काफी मजबूत है। बजरंगी भाईजान ने चौथे वीकेंड में करीब 10.25 करोड़ की कमाई की है जो कि वाकई काबिले तारीफ है।


बजरंगी भाईजान

अपने रिलीज के चौथे हफ्ते बजरंगी भाईजान ने देश में कुल 310 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि दुनिया भर में फिल्म लगभग 550 करोड़ का कारोबार किया है।


 


 


ओवरसीज

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने ओवरसीज में करीब 166 करोड़ की कमाई की। बजंरगी भाईजान सलमान खान की पहली फिल्म है जिसने ऑवरसीज मार्केट में इतनी ज्यादा कमाई की है।


प्रॉफिट

ये तो हुई कलेक्शन की बात.. लेकिन क्या आपको पता है कि बजरंगी भाईजान ने कितने की प्रॉफिट कमाई है। बता दें, फिल्म का कुल बजट 90 करोड़ का था। लेकिन फिल्म ने अब तक 300 से ज्यादा की कमाई कर ली है।


ब्लॉकबस्टर ईद

बजरंगी भाईजान 17 जुलाई को ईद के एक दिन रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही फिल्म ने ऐसी धुंआधार कमाई की और बन गई सलमान खान की सबसे बड़ी प्री- ईद रिलीज। फिल्म ने पहले दिन 27.25 करोड़ की कमाई की और अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।


 


 


2015 की सबसे बड़ी फिल्म

कबीर खान की बजरंगी भाईजान इस साल की अभी तक सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। बजरंगी भाईजान ने वरूण धवन की फिल्म एबीसीडी-2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। एबीसीडी-2 के पहले दिन की कमाई 14.3 करोड़ थी। जबकि बजरंगी भाईजान ने 27.25 करोड़ की दमदार कमाई की।


 


 


सलमान खान

फिल्म बजरंगी भाईजान ने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली सलमान खान की आठवीं फिल्म है। किसी हीरो के खाते में यह भी एक रिकॉर्ड है। इससे पहले सलमान की किक, बॉडीगॉर्ड, जय हो, दबंग जैसी फिल्में इस लिस्ट में हैं।


विदेश में भी तोड़ा रिकॉर्ड

सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी 'किक' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श बताते हैं कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में किक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। अब फिल्म ने ओवरसीज में 166 करोड़ कमा लिया है।


सलमान खान की सबसे बड़ी रिलीज

बजरंगी भाईजान के दूसरे दिन की कलेक्शन रही 36.50 करोड़। इसके साथ ही बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कलेक्शन (in one day) करने वाली फिल्म बन गई।


पाकिस्तान में भी नंबर 1

बजरंगी भाईजान ने पाकिस्तान में ओपनिंग दिन ही 6.5 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। बॉलीवुड सिनेमा में इतनी कमाई अभी तक किसी भी फिल्म की नहीं हुई है।


 


 


English summary
Bajrangi Bhaijaan was never offered to Aamir Khan, says director Kabir Khan banishing all the reports.
Please Wait while comments are loading...