»   » Thank You बजरंगी भाईजान की सफलता के लिए शाहरुख खान को थैक्स!

Thank You बजरंगी भाईजान की सफलता के लिए शाहरुख खान को थैक्स!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म बजंरगी भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिलरही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 13 दिनों में ही कुल 266 करोड की कमाई कर ली है और इसके चलते फिल्म सलमान खान की सबसे हिट फिल्मों में शुमार हो गयी है।

Salman khan Blockbusters बजरंगी भाईजान से पहले और बाद!

आपको बता दें कि सालों पहले 1998 में कुछ कुछ होता है के जरिये भी शाहरुख खान व सलमान खान की जोड़ी ने ही सलमान खान को उनके करियर की एक बड़ी ब्लॉकबस्टर दी थी। अब सालों बाद दोबारा से शाहरुख खान ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को सपोर्ट किया और देखिये इस लकी चार्म ने क्या कर दिखाया।

बजरंगी भाईजान रिव्यू- सलमान खान-मुन्नी की इमोशनल कैमिस्ट्री

लेकिन एक बात ये है कि शाहरुख खान द्वारा सलमान की फिल्म को प्रमोट किये जाने के बावजूद सलमान खान ने शाहरुख के लिए कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखी।क्या सलमान को फर्क नहीं पड़ता कि शाहरुख खान जिन्होंने उनकी फिल्म को प्रमोट किया वो उनकी फिल्म देखें या नहीं।

सलमान खान के फैंस ने जरुर शाहरुख खान को थैंक्स बोला है। आइये जानते हैं।

रिचा (गुड़गावं)

रिचा (गुड़गावं)

रिचा जो कि गुड़गांव से हैं और सलमान खान की फैन हैं का कहना है - सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। सलमान तो एक वजह हैं ही लेकिन हम तो शाहरुख खान को भी इसके लिए थैक्स बोलेंगे।

अमित (अहमदाबाद)

अमित (अहमदाबाद)

अहमदाबाद में रह रहे अमित का कहना है सलमान खान को शाहरुख भाई का शुक्रगुजार होना चाहिए। आखिर उन्होंने सपोर्ट किया बजरंगी भाईजान को।

सुमित (मुंबई)

सुमित (मुंबई)

सुमित जो कि मुंबई में रहते हैं और बजंरगी भाईजान करीब 10 बार देख चुके हैं का कहना है सलमान भाई को वैसे तो किसी के सपोर्ट की जरुरत नहीं होती लेकिन शाहरुख खान ने जो किया उससे बजरंगी को बहुत फायदा हुआ।

कल्याणी (पुणे)

कल्याणी (पुणे)

कल्याणी भी भाईजान की फैन हैं। लेकिन वो साथ ही शाहरुख खान को भी पसंद करती है। उनका कहना है- दोनों भाई अगर मिल जाएं तो ये बॉलिवुड में इतिहास बना सकते हैं।

प्रिया (गुजरात)

प्रिया (गुजरात)

प्रिया गुजरात की रहने वाली है। ये भी सलमान खान की बडी फैन हैं। इनका कहना है- यार शाहरुख खान ने एक हाथ बढ़ाया तो इतनी हेडलाइन्स मिल गयीं कि फिल्म ज्यादा सुर्खियों में आ गयीं।

शशांक (कानपुर)

शशांक (कानपुर)

ये हैं शाहरुख खान के फैन। हालांकि बजरंगी भाईजान के भी ये बडे़ फैन हैं। इनका कहना है- बजरंगी भाईजान की तरह अगर सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे के साथ हो जाएं तो इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा सुपरहिट हों।

अंकिता (लखनऊ)

अंकिता (लखनऊ)

अंकिता इस वक्त विदेश में हैं लेकिन बजरंगी भाईजान की फैन हैं। उन्होंने कहा- इंडिया के बाहर भी अक्सर ये चर्चा होती है कि सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे को कितना सपोर्ट कर रहे हैं। बजरंगी भाईजान के लिए जब शाहरुख ने ट्वीट किया तो हम सभी काफी खुश थे।

निरंजन

निरंजन

बैंगलौर से निरंजन का कहना है- इस फ्रेंडशिप डे सलमान खान और शाहरुख खान को ऑफीशियली मिलकर अपनी दोस्ती कबूल करनी चाहिए। इसी बहाने सलमान खान शाहरुख को थैंक्स भी बोल देंगे।

English summary
Salman khan's Bajrangi Bhaijaan getting huge success on Box Office. Shahrukh Khan also should get credit for Bajrangi Bhaijaan success. See why.
Please Wait while comments are loading...