»   »  MISTAKES: बजरंगी भाईजान की ये मज़ेदार गलतियां क्या आपने भी पकड़ ली?

MISTAKES: बजरंगी भाईजान की ये मज़ेदार गलतियां क्या आपने भी पकड़ ली?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बजरंगी भाईजान रिलीज़ हो गई। फिल्म सुपरहिट भी हो गई। ताबड़तोड़ कमाई भी हो गई। सबने देख भी ली। लेकिन अब क्या? फिल्म में बच गई कुछ ऐसी बातें जो इतनी आवाजाही में कोई देख नहीं पाया। या फिर आपने देखी और आपने इग्नोर करना ही बेहतर समझा?

अब देखिए गलतियां हर किसी से होती है इसलिए उन पर डिस्कशन नहीं होना चाहिए। पर उनके साथ हंसा तो जा सकता है। क्योंकि हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है। आपने भी नोटिस की बजरंगी की ये गलतियां -
 

सेल्फी ले रे गाना

इस गाने में दो गाने थे। एक जो बज रहा था दूसरा जो सलमान गा रहे थे। नहीं समझे? अरे सलमान को गाना याद ही नहीं था....वो कुछ भी गा रहे थे जो साफ साफ दिखा!!!


बॉर्डर क्रॉस किया पर...

हां ये फिल्म भारत पाकिस्तान और कश्मीर को जोड़ती है। लेकिन भईया सलमान खान बॉर्डर क्रॉस करके गए राजस्थान से। कश्मीर में इतनी सच्चाई से बॉर्डर क्रॉस करके बताते तो जानते!!!


बिना पैसे के गए पाकिस्तान?

सलमान खान ने करेंसी एक्सचेंज नहीं कराई। कहने के बावजूद। लेकिन फिर आराम से मुन्नी के साथ चाय नाश्ता करने बैठ गए...भईया जी...वहां अतिथि देवो भव नहीं चलता!!!


एक ही मैच लाइव देख रहे थे!

फिल्म के पहले सीन में  एशिया कप चल रहा था जिसके बाद मुन्नी का जन्म होता है। शाहिद आफरीदी दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को मैच जिता देते हैं। लेकिन....सस्पेंस तो आगे है~~~


ये क्या किया रे मु्न्नी

मुन्नी भी वही मैच देखकर...वो भी लाइव अपने पाकिस्तानी होने का सुबूत देती है। शाहिद आफरीदी के दो छक्कों की कसम!!!


पाकिस्तान में यू ट्यूब?

पहली बात तो काफी समय तक पाकिस्तान में यू ट्यूब बैन था। दूसरी बात ये कि अब भी वहां यू ट्यूब कड़ी निगरानी में ही इस्तेमाल होता है....समझ रहे हैं ना बात को!!!


मुन्नी को पहचानो!

जब सलमान पुलिस से बचकर भागते हैं तो मुन्नी ऐसे जा रही होती हैं। सारे पुलिस वाले उसको देखते हैं पर पहचानता कोई नहीं है।


सुन तो सकती थी मुन्नी?

मुन्नी बोल नहीं सकती थी पर सुनती तो बराबर थी। इतने दिन में उसने कहीं कोई आज़ान की आवाज़ नहीं सुनी। वो छोड़िए ट्रेन छूटने के पहले सिग्नल हरा होता है और फिर इंजन आवाज़ भी देता है...मुन्नी CARELESS थी!!!


मुन्नी की गलती से हुआ सारा नाटक!

ये सारा नाटक ही मुन्नी की गलती से हुआ। वैसे तो इतनी समझदार थी कि सलमान को हर चीज़ के इशारे करती थी लेकिन पुलिस वाले की हथकड़ी चुरा कर भाग गई और ड्रामा शुरू हो गया!!


हनुमान चालीसा

इस गलती के बारे में तो अब सब जानते हैं कि सलमान खान ने हनुमान चालीसा ही गलत पढ़ी थी।


नो गलती

ये गलती नहीं है पर दिखाए बिना नहीं रहा गया...ज़रा इस तस्वीर में बजरंग बली का POUT तो देखिए! वैसे अगर आपको नहीं पता तो अभी जानिए--->[पाकिस्तान को क्यों भा गए बजरंगी भाईजान]



English summary
Check out a list of the Bajrangi Bhaijaan mistakes you did not notice or did you ignore?
Please Wait while comments are loading...