»   » Bad IDEA: दिलवाले vs बाजीराव मस्तानी.. शाहरूख से टक्कर पड़ेगा मंहगा!

Bad IDEA: दिलवाले vs बाजीराव मस्तानी.. शाहरूख से टक्कर पड़ेगा मंहगा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' 18 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के टीजर और दो गाने रिलीज किए हैं, लेकिन अब तक दर्शकों के सामने फिल्म का ट्रेलर नहीं आया है।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा स्टारर यह फिल्म अपनी खूबियों से ज्यादा फिलहाल इस बात को लेकर सूर्खियों में है कि यह रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' से क्लैश होने वाली है।


OUCH.. रणवीर सिंह के डॉयलोग पर सलमान खान का तमाचा!


दिलवाले में शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी दिखने वाली है, जिसे लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। हालांकि इस क्लैश से नुकसान दोनों ही फिल्मों को होगा, लेकिन कोई शक नहीं कि बाजीराव मस्तानी को इसकी ज्यादा भरपाई करनी होगी।


बहरहाल, दिलवाले के अलावा भी बाजीराव मस्तानी पर कई काले बादल हैं, जो इस बिग बजट फिल्म को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यूं भी यह साल बड़े निर्देशकों के लिए सही नहीं रहा है.. चाहे वह अनुराग कश्यप (बॉम्बे वेलवेट) हों या विकास बहल (शानदार)। दोनों ही फिल्में सुपरफ्लॉप रहीं। 


यहां जानें क्यों हो सकती हैं बाजीराव मस्तानी फ्लॉप-


शाहरूख- काजोल का क्रेज

जी हां, संजय लीला भंसाली कुछ भी कर लें.. लेकिन फैंस के दिलों दिमाग से शाहरूख खान- काजोल का क्रेज नहीं निकाल सकते। सालों बाद इनकी जोड़ी वापस आ रही है, ऐसे में उनके सामने शायद ही कोई टिक पाए।


रोहित शेट्टी

संजय लीला भंसाली भले ही कितने बड़े और सफल निर्देशक हों, लेकिन उनकी फिल्में एक खास दर्शक वर्ग को ही पसंद आती है। जबकि रोहित शेट्टी की फिल्में Mass Appeal में माहिर होती है। शाहरूख को छोड़ भी दें तो रोहित शेट्टी की अपनी अलग दमदार फैन फॉलोइंग है।


कहानी में नयापन नहीं

देवदास, रामलीला, हम दिल चुके सनम.. और अब बाजीराव मस्तानी.. संजय लीला भंसाली अपने इफैक्ट से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। बॉम्बे वेलवेट और शानदार जैसी फिल्मों के बाद उन्हें समझ जाना चाहिए कि दर्शकों को अब शानदार सेट से नहीं बल्कि बेहरतरीन और उनसे जुड़ी कहानी से ही जीता जा सकता है।


स्क्रीन की कमी

बाजीराव मस्तानी रोहित शेट्टी की दिलवाले के साथ रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्में बड़ी हैं। ऐसे में स्क्रीन के मामले में दोनों फिल्मों को compromise करना होगा। लेकिन ज्यादा नुकसान उठाना होगा बाजीराव मस्तानी को.. क्योंकि फिल्म का बजट (120 करोड़) काफी ज्यादा है।


नो सरप्राइज

अब तक संजय लीला भंसाली ने कोई सरप्राइज नहीं रखा है। बाजीराव मस्तानी का टीजर इतना लंबा माना गया कि वह ट्रेलर से कम नहीं था। वहीं, जिस गाने का सबसे ज्यादा इंतजार था, जी हां, दीपिका- प्रियंका फेस ऑफ सांग.. वह भी रिलीज कर दिया गया।


प्रियंका चोपड़ा गायब

प्रियंका चोपड़ा फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं। अब इसके पीछे कारण क्या है, वह पता नहीं लेकिन इस फिल्म के लिए प्रियंका के पास वक्त नहीं। अब यह बात फिल्म के लिए बुरी साबित हो सकती है, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग रणबीर- दीपिका से कहीं ज्यादा है।


टीजर से लेकर गाने का सफर

फिल्म का टीजर जब रिलीज किया गया था कि इसे काफी धमाकेदार माना गया था। दर्शक फिल्म का इंतजार करने लगे थे। लेकिन धीरे धीरे फिल्म का फीवर उतरता गया। यहां कि रिलीज हुए दो गाने भी फैंस के बीच वह उत्सुकता नहीं जगा पा रहे हैं, जो इस फिल्म के लिए होनी चाहिए।


प्रेम रतन धन पायो इफैक्ट

बड़े बड़े सेट.. शानदार लोकेशन.. इस सबके लिए पॉपुलर है संजय लीला भंसाली की फिल्में। लेकिन हाल ही आई सूरज बड़जात्या की प्रेम रतन धन पायो में भी हमने यह सब ही देखा है। शीश महल हो या राजमहल.. सूरज बड़जात्या ने अपनी फिल्म को ग्रैंड कर दिया था। अब संजय लीला भंसाली को कुछ तो अलग जरूर करना होगा।


English summary
Ranveer Singh, Deepika Padukone and Priyanka Chopra starrer Bajirao Mastani will be a flop because of these reasons.
Please Wait while comments are loading...